'अनुपमा' ने काला चश्मा लगाकर दिखाया स्वैग, Photos शेयर कर बोलीं- मैं मांगी हुई चीजों में अच्छी लगती हूं...

अनुपमा (Anupamaa) यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह येलो साड़ी में गॉगल्स पहने पार्क में स्वैग दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

'अनुपमा' ने काला चश्मा लगाकर दिखाया स्वैग, Photos शेयर कर बोलीं- मैं मांगी हुई चीजों में अच्छी लगती हूं...

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने काला चश्मा लगाकर दिखाया स्वैग

खास बातें

  • अनुपमा ने काला चश्मा पहन दिखाया स्वैग
  • फोटोज शेयर कर बोलीं- मैं मांगी हुई चीजों में ज्यादा अच्छी लगती हूं
  • अनुपमा की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) इन दिनों टीवी की दुनिया में खूब धूम मचा रहा है. सीरियल की मुख्य किरदार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भी अपने काम से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं. काम से इतर रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अनुपमा यानी रुपाली गांगुली की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह येलो साड़ी में गॉगल्स पहने पार्क में स्वैग दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए रुपाली गांगुली ने कहा कि मैं मांगी हुई चीजों में ज्यादा अच्छी लगती हूं.


रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की फोटो में उनका अंदाज और स्टाइल देखने लायक है. रुपाली गांगुली ने अपनी इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "जब सनी संडे हो तो समय है संडे नौटंकी का. अनुपमा के भेस में मोनिशागिरी. वैसे मैं मांगी हुई चीजों में अच्छी लगती हूं. पांडे का कमाल चश्मा और कमाल के पोज मेरे." फोटो में अनुपमा गॉगल्स पहने अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसमें उनका स्टाइल और चुलबुलापन भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अनुपमा की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल इन दिनों टीवी की दुनिया में सबका पसंदीदा बना हुआ है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा (Rupali Ganguly), वनराज (Vanraj) को तलाक के पेपर भेज देती है. वहीं, वनराज भी 'काव्या' के साथ शादी का ऐलान कर देता है. इसके साथ ही वह घर छोड़कर भी काव्या के साथ चला जाता है. वनराज शादी का ऐलान करते हुए कहता है कि उसने अनुपमा से माफी मांगने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं है. ऐसे में उसने काव्या के साथ जाने और उसके साथ ही रहने का फैसला किया है.