NDTV Khabar

BIGG BOSS 11: अर्शी नहीं, उनके पापा के दीवाने हुए लोग, यूजर्स ने कहा- वाइल्ड कार्ड एंट्री में बुलाओ यार

'हैलो मिस्टर हाऊ डू यू डू, लाइक स्टैच्यू' ऐसे फनी अंदाज में बोलते हुए अर्शी खान के पिता ने जब एंट्री ली, तो बिग बॉस के फैंस को वह काफी पसंद आ गए.

593 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
BIGG BOSS 11: अर्शी नहीं, उनके पापा के दीवाने हुए लोग, यूजर्स ने कहा- वाइल्ड कार्ड एंट्री में बुलाओ यार

खास बातें

  1. अर्शी खान के पापा के लोग हुए दीवाने
  2. वाइल्ड कार्ड एंट्री में बुलाने की मांग की
  3. अर्शी के पिता ट्विटर पर हुए ट्रॉल
नई दिल्ली: 'हैलो मिस्टर हाऊ डू यू डू, लाइक स्टैच्यू' ऐसे फनी अंदाज में बोलते हुए अर्शी खान के पिता ने जब एंट्री ली, तो बिग बॉस के फैंस को वह काफी पसंद आ गए. इस हफ्ते बिग बॉस के घर में हुए 'स्टैच्यू' टास्क में सभी कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर्स पहुंचे थे. हर कोई अपने फैमिली मेंबर्स के आने पर काफी इमोशनल दिखा, लेकिन जब अर्शी खान के पिता घर में एंट्री ली तो उनका कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिला. व्यूअर्स ने उनके आने पर काफी लुफ्त उठाया. ऐसा इसलिए कि वह जिनसे भी मिलने जा रहे थे उनसे अंग्रेजी में फनी तरीके से बात कर रहे थे.

टिप्पणियां
पढ़ें: Bigg Boss 11: हिना के बॉयफ्रेंड ने दिया उन्हें गलत फीडबैक, फूट-फूटकर रोईं लेकिन नहीं निकले आंसू

इतना ही नहीं, ट्विटर पर तो यूजर्स ने उन्हें ट्रॉल कर दिया और अर्शी के पिता को वाइल्ड कार्ड एंट्री में बुलाने तक की मांग कर डाली. बिग बॉस के कुछ फैंस ने तो तक भी कहा, अगर वाइल्ड कार्ड एंट्री में नहीं बुला सकते तो अगले सीजन में बुला लो. बता दें कि अर्शी खान इन दिनों घर में काफी निगेटिव रोल में खेल रही हैं. जिसकी वजह से लोग उन्हें थोड़ा कम पसंद करने लगे हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में अर्शी खान के पिता ने एक टास्क के दौरान एंट्री ली. अंदर आते ही मुस्कुराते हुए अंग्रेजी में बात करने लगे. अर्शी खान के पिता का अंदाज देखकर व्यूअर्स काफी दीवाने हो उठे. अर्शी के पिता को लोगों ने ट्विटर पर ट्रोल करते हुए उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री में बुलाने की मांग कर डाली. 
VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement