Bigg Boss 13: आसिम रियाज नहीं क्यों जीते सिद्धार्थ शुक्ला? जानें बिग बॉस का पूरा सच

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को सिद्धार्थ शुक्ला जीत चुके हैं और हर किसी की जुबान पर यही बात है कि शो फिक्स था. लेकिन आसिम और सिद्धार्थ इस बात को सिरे से खारिज कर चुके हैं. फैन्स के बीच यही बात जोर पकड़ रही है कि शो पूरी तरह फिक्स था. जानें पूरा सच

Bigg Boss 13: आसिम रियाज नहीं क्यों जीते सिद्धार्थ शुक्ला? जानें बिग बॉस का पूरा सच

Bigg Boss 13: आखिर सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर क्यों उठ रहे सवाल

खास बातें

  • बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला
  • 140 दिन तक चला था बिग बॉस 13
  • जबरदस्त रही टीआरपी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को सिद्धार्थ शुक्ला जीत चुके हैं और हर किसी की जुबान पर यही बात है कि शो फिक्स था. लेकिन आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला इस बात को सिरे से खारिज कर चुके हैं. लेकिन फैन्स के बीच यही बात जोर पकड़ रही है कि शो पूरी तरह फिक्स था. हालांकि ऐसा हर बार कहा जाता है, जब किसी की जीत होती है क्योंकि फैन्स को गुस्सा आता ही है. लेकिन बिग बॉस को लेकर लंबे समय से कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ही इसके विनर होंगे क्योंकि पूरा का पूरा शो ही उनके इर्द-गिर्द चल रहा था. हर किसी कंटेस्टेंट ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए उनसे दोस्ती की और फिर समय आने पर निकल लिए. जिसकी सबसे बड़ी मिसाल आसिम रियाज रहे.

आसिम रियाज शुरू में सिद्धार्ध शुक्ला की परछाई बनकर रहे, लेकिन जब वाइल्ड कार्ड कटेस्टेंट्स की एंट्री हुई और उन्हें बाहर का आलम पता चला तो उन्होंने रुख बदलने का फैसला लिया. इसमें रश्मि देसाई के दोस्त अरहान खान ने अहम भूमिका निभाई और आसिम रियाज को खूब उकसाया. आसिम रियाज घर में लड़ाई के अलावा कोई एंगल नहीं दे सके. हिमांशी खुराना और उनके लव एंगल को भी कई लोगों ने फेक बताया, और यहां तक कि इसे लेकर कुछ समय तक हिमांशी भी कन्फ्यूज ही रही. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ऐसे कंटेस्टेंट रहे, जिन्होंने जो भी किया डंके की चोट पर किया. यही नहीं, उन्होंने कभी किसी को इस्तेमाल नहीं किया और वह वही करते रहे जो वह चाहते थे.

इसके बाद बात करते हैं शहनाज गिल की. शहनाज गिल को उनके मेकअप आर्टिस्ट ने कहकर भेजा था कि घर में कोई पसंद आए तो लव एंगल जरूर बना लेना. शहनाज गिल इसके लिए पहले पारस छाबड़ा के साथ खूब प्रेम की पींगें बढ़ाती दिखीं, लेकिन माहिरा के आने से उनका गेम खराब हो गया तो उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला का दामन थामा. फिर घर में आए कंटेस्टेंट्स से उन्हें यह पता चला कि सिडनाज को बाहर खूब पसंद किया जा रहा है, उन्होंने सिद्धार्थ के साथ दोस्ती पर और जोर दिया. लेकिन सिद्धार्थ ने यहां भी किसी का फायदा नहीं लिया. वहीं रश्मि, अरहान खान, देवोलिना भट्टाचार्जी शो में तभी तक नजर आए, जब तक सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका नफरत या प्यार वाला एंगल था. वर्ना उनका घर में आना पूरी तरह से बेकार था. इस तरह बिग बॉस 13 में बाहर की बातें घर में खूब हुईं, और इसी के चलते सिद्धार्थ शुक्ला सबके निशाने पर रहे क्योंकि सिद्धार्थ मतलब लोकप्रियता बन चुका था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि शो पर फिक्स होने के आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन जिसने भी इस सीजन को पूरा फॉलो किया है, वह यह बात अच्छे से समझ जाएगा कि सिद्धार्थ शुक्ला ने जैसे शो में एंट्री मारी थी, आखिर दिन तक वह वैसे ही रहे. यही नहीं, शो के पहले दिन ही अधिकतर महिला कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला को कई तरह के काम में अपना पार्टनर चुना था. फिर पूरे शो में सिद्धार्थ एक चुंबक की तरह और पूरा गेम उन्हीं के इर्द-गिर्द चलता रहा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...