NDTV Khabar

हिना खान ने छेड़ा एक्‍स कंटेस्‍टंट का 'थूक' वाला किस्‍सा, तो किश्‍वर बोलीं 'तुम्‍हारे कांड भी खूब सुने हैं...'

किश्‍वर मर्चेंट ने अपने पोस्‍ट में लिखा, 'हम तुम्‍हें बाहर से देख रहे हैं कि तुम कितनी अच्‍छी हो, और मैंने तुम्‍हारे बारे में 'यह रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के समय के कई किस्‍से सुने हैं, और हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी ' के सेट के भी !!'

1673 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिना खान ने छेड़ा एक्‍स कंटेस्‍टंट का 'थूक' वाला किस्‍सा, तो किश्‍वर बोलीं 'तुम्‍हारे कांड भी खूब सुने हैं...'

खास बातें

  1. 'बिग बॉस' के सीजन 9 में अपने बॉयफ्रेंड सुयश के साथ आई थीं किश्‍वर
  2. किश्‍वर ने कंटेस्‍टंट को थूक कर दिया था पानी, हिना ने छेड़ा किस्‍सा
  3. किश्‍वर मर्चेंट ने हिना खान को सोशल मीडिया पर सुनाई खरी-खरी
नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस' के नए सीजन में कंटेस्‍टंट ने आते ही सुर्खियां बटोर ली हैं. पहले दिन जहां एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता आपस में भिड़ गए तो अ‍ब इस शो में नजर आ रही टीवी एक्‍ट्रेस हिना खान को 'बिग बॉस' की एक्‍स कंटेस्‍टंट के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा रहा है. दरअसल 'बिग बॉस' के घर में घरवाले पुराने कंटेस्‍टंट के बारे में बात कर रहे थे और इसी दौरान टीवी एक्‍ट्रेस हिना खान ने किश्‍वर मर्चेंट के किस्‍से का जिक्र करते हुए उनकी हरकत को काफी बुरा बताया. एक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में हिना खान कहती दिख रही हैं, 'किश्‍वर ने जो किया वह घिनौना था'.
 
kishwer suyyash
बिग बॉस के सीजन 9 में बॉयफ्रेंड सुयश राय के साथ दिखी थीं किश्‍वर मर्चेंट.

दरअसल बिग बॉस के सीजन 9 में किश्‍वर मर्चें ने वाइल्‍ड कार्ड एंट्री ऋषभ पंत को पानी देते समय उनके गिलास में थूक दिया था और ऋषभ वह पानी पी गए थे. हालांकि इस घटना के बाद किश्‍वर ने सब के सामने माफी भी मांगी थी, लेकिन घर में फिर से उठे अपने नाम पर वह इतना भड़क गईं कि उन्‍होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट लिख दिया.
 

'बिग बॉस' सीजन 9 की कंटेस्‍टंट किश्‍वर मर्चेंट ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ पल ऐसे होते हैं जब आप गलतियां करते हो.. फिर आप माफी मांगते हो और सुधरते हुए जीवन में आगे बढ़ जाते हो. मैं सारे सम्‍मान के साथ कहना चाहुंगी, हिना खान तुम्‍हें अभी घर में 2 ही दिन हुए हैं, तुम चीजों के बारे में बात कर सकती हो, लेकिन एक बार टास्‍क शुरू होने दो. हम तुम्‍हें बाहर से देख रहे हैं कि तुम कितनी अच्‍छी हो, और मैंने तुम्‍हारे बारे में 'यह रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के समय के कई किस्‍से सुने हैं, और हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी ' के सेट के भी !!' किश्‍वर यहीं नहीं रुकीं, उन्‍होंने आगे लिखा, 'मैं यहां अपनी सफाई नहीं दे रही हूं क्‍योंकि वह मेरा पास्‍ट है. मैं ऋषभ से सॉरी बोल चुकी हूं और हम दोनों में अब सब ठीक है.' किश्‍वर ने लिखा, 'मैं एक विजेता के तौर पर घर से निकली और वही मायने रखता है. हिना, ऑल द बेस्‍ट, मैं तुम्‍हे देख रही हूं.'
 
kishwer

किश्‍वर मर्चेंट ने अपना यह पोस्‍ट कुछ घंटों में ही डिलीट भी कर दिया है.


हालांकि अपना यह पोस्‍ट किश्‍वर ने एक घंटे बाद ही डिलीट कर दिया है. बता दें कि किश्वर फिलहाल जी टीवी के शो 'ब्रह्मराक्षस' में अपराजिता का किरदार निभा चुकी हैं. वह 'एक हसीना थी', 'कैसी ये यारियां', 'मधुबाला' जैसे सीरियलों और 'भेजा फ्राई 2' में काम कर चुकी हैं.

VIDEO: हमलोग : कितने रियल होते हैं रियलिटी शो?



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement