NDTV Khabar

Bigg Boss 11: कौन है बिग बॉस की यह पहली कंटेस्‍टेंट, पहचानें आप?

दरअसल 'बिग बॉस 11' ने दर्शकों की उत्‍सुकता बढ़ाते हुए अब अपने कंटेस्‍टेंट की झलक दिखानी शुरू की है, जिसमें पहले चेहरे में सिर्फ एक आंख दिखाई गई है.

84 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: कौन है बिग बॉस की यह पहली कंटेस्‍टेंट, पहचानें आप?

खास बातें

  1. बिग बॉस 11 ने शेयर की अपने 2 कंटेस्‍टेंट की फोटो
  2. लोगों में कंटेस्‍टेंट को लेकर है काफी उत्‍साह
  3. 1 अक्‍टूबर से शुरू हो रहा है बिग बॉस का 11वां सीजन
नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस' का पिछला सीजन काफी मजेदार रहा है और इस बार का सीजन बिलकुल नए अंदाज में नजर आने वाला है. ऐसे में इस शो को लेकर एक्‍साइटमेंट और भी ज्‍यादा बढ़ गया है. इस बार आखिर इस शो में कौन-कौन नजर आएगा यह हर कोई जानना चाहता है और अब ऐसे में बिग बॉस ने अपनी पहली कंटेस्‍टेंट की झलक दिखाई है. बिग बॉस ने ट्विटर हैंडल से अपनी पहली कंटेसटेंट की एक फोटो पोस्‍ट की है जिसमें उसकी सिर्फ आंख नजर आ रही है.अब यह कौन है, इसे लेकर फैन्‍स में काफी उत्‍साह है और लोग अपने-अपने कयास भी लगा रहे हैं. जहां कई लोग कह रहे हैं कि यह तुर्की की लेखिका बेटुल एल्डओन है तो वही कुछ का मानना है कि यह पाकिस्‍तानी मॉडल हलीमा मतलुब हैं. हलीमा एक पाकिस्‍तानी मॉडल हैं और इंग्‍लैंड में रहती हैं.
 
दरअसल 'बिग बॉस 11' ने दर्शकों की उत्‍सुकता बढ़ाते हुए अब अपने कंटेस्‍टेंट की झलक दिखानी शुरू की है, जिसमें पहले चेहरे में सिर्फ एक आंख दिखाई गई है. इसी फोटो को लेकर दर्शक अपने-अपने अनुमान लगा रहे हैं. 11वें सीजन में बिग बॉस की थीम काफी मजेदार है और इस बार सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि पड़ोसी भी नजर आने वाले हैं. साथ ही घर में आम लोगों और सेलेब्रिटीज एक साथ देखने को मिलेंगे.
 

अपने पहले कंटेस्‍टेंट के बाद बिग बॉस ने अपने दूसरे कंटेस्‍टंट की भी झलक दिखा दी है, लेकिन यह कौन हैं इसका भी लोग बस अनुमान ही लगा रहे हैं.
 
'बिग बॉस 11' 1 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. यह सीजन इस बार, हर साल की तुलना में थोड़ा जल्‍दी शुरू हो रहा है. बिग बॉस के प्रोमो में सलमान इस थीम के कई दिलचस्‍प अंदाज दिखाते भी नजर आ रहे हैं.

VIDEO: Spotlight: घर जैसे भाई-बहन सेट पर नहीं थे 'हसीना' के श्रद्धा और सिद्धांत



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement