Unseen Bigg Boss 11: शिल्पा के दीवाने विकास बोले- प्रीति जिंटा जैसी लगती हैं और 30-32 की दिखती हैं...

बिग बॉस-11 में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे सबसे हैपनिंग जोड़ी है. दोनों इतने सधे हुए ढंग से गेम खेल रहे हैं कि घर के सारे सदस्य समझ ही नहीं पा रहे हैं.

Unseen Bigg Boss 11: शिल्पा के दीवाने विकास बोले- प्रीति जिंटा जैसी लगती हैं और 30-32 की दिखती हैं...

शिल्पा शिंदे और प्रीति जिंटा

खास बातें

  • शिल्पा शिंदे और विकास बने दोस्त
  • शिल्पा की साइड ले रहे हैं विकास
  • अर्शी खान भी बन गई हैं दोस्त
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे सबसे हैपनिंग जोड़ी है. दोनों इतने सधे हुए ढंग से गेम खेल रहे हैं कि घर के सारे सदस्य समझ ही नहीं पा रहे हैं कि यह हो क्या रहा है. शुरुआती हफ्ते में जहां विकास और शिल्पा की जानीदुश्मनी थी, वहीं आजकल उनके रिश्तों में शहद घुल रहा है. दोनों काफी अच्छी तरह से रह रहे हैं, और विकास को हमेशा शिल्पा का साथ देते हुए देखा जा सकता है. उनकी इस नई पारी की चर्चा जितनी घर के अंदर है, उतनी ही बाहर भी है. लेकिन एक अनसीन वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें विकास शिल्पा की खूबसूरती के कसीदे पढ़ रहे हैं. 
 


वीडियो में अर्शी खान, प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता बैठे बातें कर रहे हैं, और जिक्र शिल्पा का चल रहा है. प्रियांक कहते हैं कि वे पिछले हफ्ते स्विमिंग पूल में उतरते समय बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. अर्शी खान ने भी इस बात को माना और उसके विकास ने तो उनकी खूबसूरती के एक-एक पॉइंट गिनाना शुरू कर दिया. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि शिल्पा शिंदे प्रीति जिंटा जैसी लगती हैं, और वे कहीं से भी 40 साल की नहीं लगती हैं.

Video: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



Bigg Boss 11: घर से बाहर आते ही बोल्ड हो गई ये कंटेस्टेंट, Photo हुई Viral

विकास ने कहा कि लड़कियां अक्सर अपनी उम्र सही नहीं बताती हैं, ऐसे में वे 40 से ज्यादा की हो सकती हैं. लेकिन वे किसी भी एंगल से 30-32 से ज्यादा की नहीं लगती हैं. यही नहीं उन्होंने कहा कि शिल्पा शिंदे को वे लंबे समय से जानते हैं, और वे शुरू से ही ऐसी रही हैं. जब वे 25 साल की थीं तो उस समय भी वे कुछ ऐसी ही दिखती थीं. अब आप इशारा पा सकते हैं कि विकास गुप्ता किस कदर शिल्पा शिंदे के फैन बने हुए हैं. बेशक दोनों का अतीत का कुछ भी रहा हो लेकिन अब दोनों में सब कुछ अच्छा चल रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com