Bigg Boss 11 में होगी इन 5 हसीनाओं की एंट्री: कोई सोशल मीडिया से पॉपुलर, किसी से जुड़ा है विवाद!

जाह्नवी कपूर, नीति टेलर, अनेरी वजानी, नवप्रीत बंगा ये वो सेलेब्स हैं जो बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा बन सकते हैं.

Bigg Boss 11 में होगी इन 5 हसीनाओं की एंट्री: कोई सोशल मीडिया से पॉपुलर, किसी से जुड़ा है विवाद!

बिग बॉस 11 में शामिल हो सकती हैं- रानी चैटर्जी, अनेरी वजानी और नवप्रीत बंगा.

खास बातें

  • खुद को अभिषेक बच्चन की पत्नी बताने वाली जाह्नवी ले सकती हैं एंट्री
  • शो में सेल्फी मैंने ले ली आज... गाती दिखेंगी ढिंचक पूजा!
  • मोनालीसा-संभावना के बाद शो में दिखेंगी भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान अपने सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' लेकर एक बार फिर छोटे पर्दे के जरिए दर्शकों के सामने होंगे. अक्टूबर में शुरू होने वाले 'बिग बॉस सीजन 11' के लिए कंटेस्टेंट की खोज जारी है. अब तक कई सेलेब्स ने नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन किसी नाम की पुष्टि नहीं हुई है. एक नजर डालते हैं उन हसीनाओं पर जो 11वें सीजन में शामिल हो सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Box Office collection: इस फिल्म के सामने फेल है ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ की कमाई​

जाह्नवी कपूर
लिस्ट में सबसे पहला नाम जाह्नवी कपूर का है. घबराइए नहीं ये श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी नहीं बल्कि इसका रिलेशन अभिषेक बच्चन से है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के समय इनका नाम चर्चा में आया था. दरअसल, 2007 में जब अभिषेक-ऐश्वर्या के साथ सात फेरे लेने जा रहे थे, उस समय दावा किया था कि जाह्नवी अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं. जाह्नवी ने ऐश्वर्या पर उनके पति चुराने का आरोप लगाया था, यहां तक अपनी कलाई भी काट ली थी. बता दें, जाह्नवी पेशे से मॉडल हैं और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दस' में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम कर चुकी हैं. 
 

 

Leave footprints of love and kindness wherever you go. #lifeisbeautiful#staybeautiful

A post shared by Niti Taylor (@nititaylor) on

नीति टेलर
'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम टीवी ऐक्ट्रेस नीति टेलर का बिग बॉस हाउस में आना तय माना जा रहा है. 'प्यार का बंधन', 'गुलाल', 'सावधान इंडिया', 'ये है आशिकी' जैसे शो में नजर आ चुकीं नीति फिलहाल 'गुलाम' में काम कर रही हैं.
 
रानी चटर्जी
कई सालों से बिग बॉस में भोजपुरी स्टार्स को शामिल किया जा रहा है. 11वें सीजन में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी दिख सकती हैं, इसके लिए उन्हें अप्रोच किया गया है. रानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. रानी से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, संभावना सेठ और श्वेता तिवारी इस रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी है. इसके अलावा रवि किशन, दिनेश लाल यादव, मनोज तिवारी भी शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं.
 
ढिंचक पूजा
ढिंचक पूजा किसी पहचान की मोहताज नहीं. बेशक आपकी ढिंचक पूजा को लेकर कोई भी राय हो, आप उन्हें पसंद ना करते हों या आप उनके बारे में कुछ भी सोचते हों लेकिन यह तो कन्फर्म है कि उन्हें इग्नोर नहीं किया जा सकता. कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर अपने गाने 'सेल्फी मैनें ले ली आज' की वजह से फेमस हुई ढिंचक पूजा से जुड़ी खबरें आ रही थीं कि वह 'बिग बॉस 11' में शामिल होंगी. बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है, उम्मीद है उनके गानें हमें टीवी पर भी सुनने मिलेंगे.
 
नवप्रीत बंगा
प्रियंका चोपड़ा की तरह दिखने वाली नवप्रीत बंगा रातों-रात अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का वायरल टॉपिक बन गई थीं. नवप्रीत को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. देखना दिलचस्प होगा कि कनाडा बेस्ड फिटनेस वीडियो ब्लॉगर नवप्रीत शो में क्या कमाल दिखाती हैं.
 
 

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri) on

अनेरी वजानी
सोनी टीवी से शो 'बेहद' से पॉपुलर हुई सांझ यानि अनेरी वजानी को बिग बॉस के लिए अप्रोज करने की खबरें थीं. इसके अलावा अनेरी ने टीवी शो 'निशा और उसके कजन्स' में अहम किरदार निभाया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com