NDTV Khabar

Bigg Boss 11: सलमान खान से खरी-खरी सुनने के बाद जुबैर खान हुए शो से बाहर

पांच लोग ज्योति, बंदगी, शिल्पा, अर्शी और जुबैर नॉमिनेट हुए थे. लेकिन इनमें से ज्योति, बंदगी, शिल्पा और अर्शी बच गए. जुबैर को घर से बाहर होना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: सलमान खान से खरी-खरी सुनने के बाद जुबैर खान हुए शो से बाहर
नई दिल्‍ली:

शनिवार रात को सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास ली और सबसे बुरा हाल किया जुबैर खान का. सलमान खान ने कहा कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं. जुबैर खान को यह बात नागवारा गुजरी और उनकी तबियत बिगड़ गई. हालांकि कई जगह खबर भी आई कि उन्होंने नींद की गोलियां खा ली हैं. हालांकि वजह जो भी रही हो उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रविवार को एविक्शन में जुबैर घर से बाहर हो गए.

पांच लोग ज्योति, बंदगी, शिल्पा, अर्शी और जुबैर नॉमिनेट हुए थे. लेकिन इनमें से ज्योति, बंदगी, शिल्पा और अर्शी बच गए. जुबैर को घर से बाहर होना पड़ा. जुबैर को सबसे कम वोट मिले और उन्हें अस्पताल से चलता कर दिया गया. इस तरह घर से दो लोग बाहर हो चुके हैं.

टिप्पणियां

प्रियांक को फिजिकल होने की वजह से चलता कर दिया गया था, जबकि जुबैर को जनता की वोट न मिलने की वजह से बाहर होना पड़ा. अब पड़ोसी भी घर में जल्दी शामिल हो जाएंगे और फिर घरवालों की संख्या 16 हो जाएगी.


VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement