Bigg Boss 12: 'बिग बॉस' में श्रीसंत का एक और चेहरा आया सामने, Video हो रहा है वायरल

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में श्रीसंत (Sreesanth) एकमात्र ऐसा नाम हैं जिनके साथ सारा गेम शुरू और खत्म होता है. बिग बॉस 12 में अभी तक श्रीसंत (Sreesanth) ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस' में श्रीसंत का एक और चेहरा आया सामने, Video हो रहा है वायरल

Bigg Boss 12: श्रीसंत (Sreesanth) का यूं दिखा नया चेहरा

खास बातें

  • श्रीसंत की वजह से घर में मचा है हंगामा
  • रोहित सुचांती श्रीसंत से ले रहे हैं पंगे
  • सुरभि राणा भी श्रीसंत से जमकर उलझ रही हैं
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में श्रीसंत (Sreesanth) एकमात्र ऐसा नाम हैं जिनके साथ सारा गेम शुरू और खत्म होता है. बिग बॉस 12 में अभी तक श्रीसंत (Sreesanth) ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. श्रीसंत और रोहित सुचांती के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, और रोहित सुचांती श्रीसंत को चिढ़ाने का कोई मौका छोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं. रोहित सुचांती सुरभि राणा (Surbhi Rana), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और करणवीर बोहरा के साथ मिलकर खेल रहे हैं और जब से घर में आए हैं वे सिर्फ श्रीसंत से लड़ाई करने और घर की फीमेल सदस्यों से बेहूदगी करने के अलावा कुछ नहीं कर रहे हैं. श्रीसंत (Sreesanth) को अपने व्यवहार की वजह से सलमान खान (Salman Khan) से भी डांट पड़ चुकी है. आज के एपिसोड में श्रीसंत (Sreesanth) गुस्से की सीमा ही लांघ जाएंगे. लेकिन इसी बीच श्रीसंत का एक और चेहरा भी सामने आया है. श्रीसंत अभी तक दिखा चुके हैं कि वे अच्छे खिलाड़ी, एक्टर, डांसर और कुक हैं लेकिन अब उनकी एक नई कला सामने आ गई है.

कपिल शर्मा ने शुरू की 'The Kapil Sharma Show' की शूटिंग, पहला गेस्ट बना Forbes लिस्ट का सबसे अमीर 'खान'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Biggboss 12 (@biggboss_official_12) on


2.0 Box Office Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय कुमार की धांसू कमाई जारी, कमा डाले 450 करोड़ से ज्यादा

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में श्रीसंत (Sreesanth) का एक नया चेहरा नजर आने वाला है. श्रीसंत दिखाएंगे कि जितना अच्छा वे क्रिकेट खेलते हैं, उतनी ही अच्छी पेंटिंग भी बनाते हैं. आने वाले एपिसोड में दीपिका कक्कड़ की पेंटिंग बनाते नजर आएंगे. श्रीसंत (Sreesanth) बहुत ही खूबसूरत अंदाज में पेंटिंग बनाएंगे. जसलीन और मेघा उनकी इस आर्ट को देखकर हैरान रह जाएंगी. वैसे भी श्रीसंत ने हर मौके पर अपनी कला का बेहतरीन ढंग से परिचय दिया है. लेकिन हैप्पी क्लब के सदस्य उनके नकारात्मक पक्ष को दिखाने में लगे रहते हैं और उनकी तुनकमिजाजी का फायदा उठाते नजर आते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा को आते हुए देख रो पड़े निक जोनास, रोमांटिक Video इंटरनेट पर हुआ वायरल
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com