Bigg Boss 12: बिग बॉस में इस कंटेस्टेंट ने खोला ब्यूटी पार्लर, थ्रेडिंग करती आईं नजर- देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इन दिनों श्रीसंत (Sree Santh) छाए हुए हैं, और कप्तान के तौर पर सबकी नाक में दम कर रखा है. श्रीसंत (Sree Santh) पहले दिन से ही घर में अच्छी और खराब वजह से चर्चा में रहे हैं. लेकिन सृष्टि रोडे का अलग ही रूप नजर आया है.

Bigg Boss 12: बिग बॉस में इस कंटेस्टेंट ने खोला ब्यूटी पार्लर, थ्रेडिंग करती आईं नजर- देखें Video

Bigg Boss 12: सृष्टि रोडे का दिख रहा एकदम नया अंदाज, श्रीसंत ने मचाया हंगामा

खास बातें

  • बिग बॉस में मचा है जबरदस्त घमासान
  • सृष्टि रोडे का नजर आया अनोखा रूप
  • घर की महिला सदस्यों की यूं कर रहीं मदद
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इन दिनों श्रीसंत छाए हुए हैं, और कप्तान के तौर पर सबकी नाक में दम कर रखा है. श्रीसंत (Sreesanth) पहले दिन से ही घर में अच्छी और खराब वजह से चर्चा में रहे हैं. इन दिनों श्रीसंत और करणवीर बोहरा के बीच जबरदस्त जंग चल रही है, और दोनों आमने-सामने हैं. लेकिन इस बीच घर की एक ऐसी सदस्य भी है, जो घर में बहुत ही खामोशी के साथ काम कर रही हैं. जी हां, बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) की. सृष्टि घर में बहुत शातिरता के साथ खेल रही हैं और बिग बॉस (Bigg Boss) में बहुत ही कम नजर भी आ रही हैं. 

सपना चौधरी ने पीठ पर गुदवाया टैटू, लिखवाया- देसी क्वीन...वायरल Photo ने उड़ाया गरदा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on


काजल राघवानी के बाद आम्रपाली दुबे ने भी Chhath Puja पर छेड़े सुर, Video ने मचाई धूम

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में सृष्टि रोडे का सफर अभी तक कुछ खास हंगामा भर नहीं रहा है. बस, सबा और सुरभि के साथ उनकी झड़प हो चुकी है. लेकिन इन दिनों वे बिग बॉस के घर में अपना ब्यूटी पार्लर खोले हुए हैं. सृष्टि रोडे कभी दीपिका कक्कड़ की थ्रेडिंग करती नजर आती हैं तो कभी वे सुरभि की थ्रेडिंग कर रही हैं. इस तरह वे घर में हर किसी को ब्यूटी सर्विस दे रही हैं. हालांकि दीपिका कक्कड़ उनसे थ्रेडिंग बनवाने को बड़ा रिस्क मानती हैं लेकिन फिर वे ये रिस्क उठा लेती हैं. 

Diwali 2018: दिवाली के शुभ मुहूर्त पर पढ़ी जाती हैं मां लक्ष्मी-गणेश की ये आरती, पूजा पर मंत्रों का होता है जाप
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on


सुष्मिता सेन 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर, फैमिली Video हुआ वायरल

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इन दिनों जबरदस्त हंगामा है, और श्रीसंत की वजह से हैप्पी क्लब के चार सदस्य रोमिल, सुरभि, सोमी और दीपक को  नॉमिनेट  होना पड़ा है और वे उनसे गुस्सा गए हैं. यही नहीं, आज लग्जरी बजट टास्क होगा, जिसमें जितने वाले कप्तानी की दावेदारी भी कर सकेंगे. इस तरह से आने वााले दिनों में घर में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा, वैसे घर में कुछ भी हो लेकिन सुरभि का ब्यूटी पार्लर अच्छा चल रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com