Bigg Boss 12: सृष्टि ने लगाई मस्ती की पाठशाला, जसलीन की डंडे से की पिटाई तो श्रीसंत ने किया कुछ ऐसा- देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में कंटेस्टेंट्स के बीच न सिर्फ लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है, बल्कि मस्ती-मजाक भी काफी होता है.

Bigg Boss 12: सृष्टि ने लगाई मस्ती की पाठशाला, जसलीन की डंडे से की पिटाई तो श्रीसंत ने किया कुछ ऐसा- देखें Video

श्रृष्टि रोड (Srishty Rode) ने जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) पर डंडे से किया वार

खास बातें

  • बिग बॉस 12 में दिखी मस्ती के पल
  • श्रृष्टि ने जसलीन पर डंडे से किया अटैक
  • वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में कंटेस्टेंट्स के बीच न सिर्फ लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है, बल्कि मस्ती-मजाक भी काफी होता है. कभी-कभी टीवी पर दिखाया जाने वाला 45 मिनट का प्रोग्राम काफी नहीं होता. ऐसे में कुछ ऐसे वीडियो मिस हो जाते हैं, जो बेहद मजेदार होता है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे शायद टीवी पर नहीं दिखाया गया. वूल्फ पैक के लगभग सभी सदस्य बिग बॉस के गार्डेन एरिया में बैठे हुए दिखाई दिए. जहां टाइम पास करने के लिए एक दूसरे को डंडे से मारते हुए दिखे, जिसमें लोगों को मरने की एक्टिंग करनी थी. 

Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर या दीपिका? जानिए कमाई में कौन है आगे

श्रृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने सामने खड़ीं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के पेट पर डंडे से मारा, जिस पर उन्होंने कुछ ऐसी एक्टिंग की जिससे वहां मौजूद सभी हंसना शुरू कर दिया. श्रीसंत (Sreesanth) से लेकर मेघा धाडे (Megha Dhade), करणवीर बोहरा (Karanveer Bohra), शिवाशीष, दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) तक हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो गया. श्रीसंत ने बाद में श्रृष्टि से डंडा छीनकर खुद दिखाना शुरू कर दिया कि आखिर वह कैसे मजाक-मजाक में जसलीन को मारा. यह वीडियो देखने के बाद फैन्स भी कहने लगे कि ऐसे मजेदार वीडियो टीवी पर क्यों नहीं दिखाए जाते.

 


Deepika-Ranveer Engagement: घुटनों पर बैठ रणवीर सिंह ने पहनाई अंगूठी, आंसू न रोक पाईं दीपिका पादुकोण
Newsbeep

इंस्टाग्राम पर श्रृष्टि रोडे (Srishty Rode) का एक फैन पेज है, जिसमें इस वीडियो को अपलोड किया गया है. आलम यह रहा कि इसे 50 हजार से ज्यादा बार देखा गया. इस वीडियो में बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट की मस्ती लोगों को खूब पसंद आई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...