Bigg Boss 13: आसिम रियाज को नफरत करने लगी है 'ग्रैंड मस्ती' की एक्ट्रेस, बोलीं- घिनौना...

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में आसिम रियाज एक बार फिर अपने पुराने तेवरों में लौट आए हैं. आसिम रियाज (Asim Riaz) को लगातार घर के सभी सदस्यों के साथ लड़ते हुए देखा जा सकता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज को नफरत करने लगी है 'ग्रैंड मस्ती' की एक्ट्रेस, बोलीं- घिनौना...

Bigg Boss 13: आसिम रियाज को बॉलीवुड से यूं आ रहे रिएक्शन

खास बातें

  • आसिम एक बार फिर हो रहे हैं आक्रामक
  • सिद्धार्थ शुक्ला से कर रहे हैं झगड़ा
  • बॉलीवुड से यूं आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आसिम रियाज एक बार फिर अपने पुराने तेवरों में लौट आए हैं. कुछ दिन तक सलमान खान (Salman Khan) के समझाने पर शांत रहने के बाद आसिम रियाज (Asim Riaz) को लगातार घर के सभी सदस्यों के साथ लड़ते हुए देखा जा सकता है. बिग बॉस हाउस में इस सम एलिट क्लब वाला टास्क चल रहा है, जिसमें आसिम रियाज संचालक है. लेकिन वह अपनी टीम के लोगों का आंख बंदकर समर्थन कर रहे हैं, और इसी बात की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी लड़ाई जारी है. लेकिन आसिम रियाज को लेकर सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारे अपना रिएक्शन दे रहे हैं, और 'ग्रैंड मस्ती' फेम एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा (Kainaat Arora) और बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस संभावना सेठ ने ट्विटर पर आसिम रियाज को लेकर अपना गुस्सा निकाला है. 

टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा को बर्थडे पर दी सलाह, बोले- 80 साल से पहले शादी मत करना...देखें Photo

Bigg Boss 13 में फिर भिड़े आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला, एक्टर ने कर दी शो छोड़ने की मांग- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा (Kainaat Arora) लगातार बिग बॉस (Bigg Boss 13) पर नजरें बनाई हुई हैं और आसिम रियाज के व्यवहार ने उन्हें परेशान करके रख दिया है. कायनात अरोड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मुझे नहीं पता था कि कभी बिग बॉस के किसी सदस्य के लिए इतना नफरत होने लगेगी...हालांकि नफरत एक बहुत बड़ा शब्द है! लेकिन आसिम रियाज के नाम को भी नहीं सुन सकती. वह जो भी शब्द बोलता है वह मेरे कानों को चुभता है...घिनौना और उम्मीद करती हूं कि इस जिंदगी में तो इस इंसान से कभी मुलाकात न हो.'

जावेद जाफरी ने किया Tweet, बोले- उन्हें 'रूलिंग पार्टी' क्यों कहा जाता है?

बिग बॉस (Bigg Boss) की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकीं संभावना सेठ ने भी आसिम रियाज को लेकर कायनात अरोड़ा (Kainaat Arora) के ट्वीट पर रिप्लाई किया है. संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने आसिम रियाज को लेकर लिखा हैः 'बिल्कुल मेरे मन की बात बोल दी...वह तो टॉर्चर है.' इस तरह आसिम रियाज की इमेज लगातार खराब हो रही है, और उनके गलत फैसले जनता के सामने उन्हें और भी गलत पेश कर रहे हैं. वैसे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आसिम रियाज (Asim Riaz) के टॉर्चर से इतने तंग आ चुके हैं कि उन्होंने शो छोड़ने तक का ऐलान कर दिया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com