Bigg Boss 13 Contestants Final List: कंटेस्टेंट्स के नाम का हुआ खुलासा, देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss 13 Contestants List: बिग बॉस का सीजन 13 (BB13) शुरू होने से पहले जानिए कौन-कौन से सेलेब्रिटीज होंगे घर के सदस्य.

Bigg Boss 13 Contestants Final List: कंटेस्टेंट्स के नाम का हुआ खुलासा, देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर

खास बातें

  • बिग बॉस 13 में ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर
  • जानिए कौन-कौन सेलेब्रिटी होगा सदस्य
  • देखिए पूरी लिस्ट
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13 Contestants List:  Bigg Boss 13 का आज ग्रैंड प्रीमियर है, और सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस के हाउस में एंट्री करने वाले 12 कंटेस्टेंट से अनोखे अंदाज में मिलवाएंगे. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर पहले से ही फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. क्योंकि इस बार फिनाले केवल 4 हफ्तों में ही होगा. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान (Salman Khan) ने शो के प्रोमो में दी थी. फैन्स में फिनाले को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. बिग बॉस का सीजन 13 शुरू होने से पहले जानिए कौन-कौन से सेलेब्रिटीज होंगे घर के सदस्य.

Bigg Boss 9: इस सीजन का नाम था 'बिग बॉस डबल ट्रबल', जानें कौन बना था विनर

देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya)- सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' के नाम से किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्य अब बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आएंगी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)- सीरियल 'बाबुल का अंगना छूटे ना' से एक्टिंग की शुरुआत करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स टीवी के फेमस शो 'बालिका बधू' में भी नजर आ चुके हैं. अब जल्द ही सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में सबका मनोरंजन करते नजर आएंगे.

रश्मि देसाई (Rashami Desai)- टेलीविजन की फेमस बहू रश्मि देसाई हाल ही में बिग बॉस के नए प्रोमो में नजर आईं थीं. रश्मि ने टेलीविजन सीरियल 'उतरन' से शुरुआत की थी. अब जल्द ही रश्मि बिग बॉस के घर में तड़का लगाती नजर आएंगी.

कोएना मित्रा  (Koena Mitra)- 'मुसाफिर' फिल्म के 'साकी-साकी' गाने से सबको दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस कोएना मित्रा अब बिग बॉस के घर में सबको अपने इशारों पर नचाती नजर आएंगी.

दलजीत कौर  (Daljeet Kaur)- टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर हाल ही में, जी टीवी के सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में नजर आ आईं थीं. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने बिग बॉस में एंट्री करने के लिए सीरियल को अलविदा कह दिया था.

Bigg Boss 8: सलमान खान के अलावा फराह खान ने भी किया था शो को होस्ट, गौतम गुलाटी बने थे Winner

आरती सिंह (Aarti Singh)- गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी इस बार बिग बॉस के सीजन 13 की कंटेस्टेंट होगी.

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)- सीरियल 'नागिन 3' में काम कर चुकी एक्ट्रेस माहिर शर्मा भी अब बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

शहनाज गिल (Shehnaz Gill)- पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल शहनाज गिल फेमस एलबम 'काला शाह काला' का हिस्सा रह चुकी हैं. अब जल्द ही शहनाज बिग बॉस के घर में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती नजर आएंगी.

शेफाली बग्गा (Shefali Bagga)- आजतक की एंकर शेफाली बग्गा भी इस बार बिग बॉस के घर में धमाल मचाती नजर आएंगी.

इन कंटेस्टेंट के अलावा पारस छाबड़ा, असीम रियाज, अबू मलिक भी बिग बॉस के घर में रंग जमाते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...