Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Bigg Boss 13 में 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का खतरनाक ड्रामा, सिर पीटा और दहाड़ें मारकर रोई

बिग बॉस (Bigg Boss 13) हाउस में जैसे ही कोई टास्क आता है, तो घर के सभी सदस्यों को हकीकत भी सामने आ जाती है. बिग बॉस हाउस में कोई भी टास्क दोस्त और दुश्मन की पहचान कराने का समय माना जाता है. ऐसा ही इन दिनों देखा भी जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13 में 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का खतरनाक ड्रामा, सिर पीटा और दहाड़ें मारकर रोई

बिग बॉस में पंजाब की 'कैटरीना कैफ' का धमाल

खास बातें

  1. बिग बॉस हाउस में मचा हंगामा
  2. शहनाज गिल का दिखा खतरनाक अंदाज
  3. रश्मि देसाई को यूं किया तंग
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) हाउस में जैसे ही कोई टास्क आता है, तो घर के सभी सदस्यों को हकीकत भी सामने आ जाती है. बिग बॉस हाउस में कोई भी टास्क दोस्त और दुश्मन की पहचान कराने का समय माना जाता है. ऐसा ही इन दिनों देखा भी जा रही है. बिग बॉस 13 में घर के सदस्य हॉस्पिटल टास्क से जूझ रहे हैं, और दो टीमें बंटी हुई है. बी टीम में पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, देवोलीना भट्टाचार्य, दलजीत कौर और माहिरा शर्मा हैं तो टीम ए में सिद्धार्थ शुक्ला, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ डे, आसिम रियाज और आरती सिंह हैं. इस टास्क को अबू मलिक की देख-रेख में अंजाम दिया जा रहा है. बिग बॉस के इस टास्क के दौरान ही रश्मि देसाई को अपनी सीट से उठाने के लिए खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहने वाली शहनाज गिल ने जबरदस्त ड्रामा किया. 


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हॉस्पिटल टास्क में रश्मि देसाई को सीट से उठाना था, और इस काम की जिम्मेदारी शेफाली बग्गा और शहनाज गिल को दी गई. शेफाली बग्गा ने जहां आरती सिंह को उनके पास्ट को लेकर टारगेट किया, वहीं शहनाज गिल तो रोने चिल्लाने लगीं, और उन्होंने अपने सिर को पीटना भी शुरू कर दिया. शेफाली ने रश्मि देसाई को दुहाई दी कि अगर वो उनसे जरा सा भी प्यार करती हैं तो उन्हें सीट से उठ जाना होगा. लेकिन रश्मि देसाई सीट से नहीं उठती हैं, और शहनाज गिल का जोरदार ड्रामा जारी रहता है. वह बुरी तरह से बिहेव करती है और चिल्लाती है. लेकिन आज हॉस्पिटल टास्क के दौरान टीम बी के ऊपर टॉर्चर किया जाएगा. अगर बिग बॉस फैन पेज खबरी की मानें तो इस टास्क में टीम बी की जीत होगी. इस तरह आज भी घर में जमकर तमाशा होना तय है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शाहीन बाग फिर पहुंचे मध्यस्थ, कहा- तकलीफें दूर करने के लिए मिलकर रास्ता निकालें

Advertisement