Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के झगड़े पर बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन, कहा-प्यार और जंग में सब जायज...

बिग बॉस के घर में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) का झगड़ा सुर्खियों में है.

Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के झगड़े पर बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन, कहा-प्यार और जंग में सब जायज...

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के झगड़े पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) का झगड़ा सुर्खियों में है. घर में हर दिन किसी न किसी बात पर दोनों में नोकझोंक होती रहती है. दोनों की लड़ाई कभी किचन में तो कभी टास्त में देखने को मिल रही है. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई पर अब बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने लगे हैं. अपने ट्वीट के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने दोनों के झगड़े पर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

इंडियन आइडल में ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन किया किस, Video हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "वे लोग गलत हैं, जो रश्मि देसाई या सिद्धार्थ शुक्ला की आलोचना कर रहे हैं. वे दोनों कभी एक रिश्ते में थे, और अब वो बिग बॉस के घर में लड़ रहे हैं. इसलिए दोनों सही हैं. क्योंकि प्यार और जंग में सब कुछ जायज है."  कमाल आर खान ने इस तरह इनके झगड़े पर ट्वीट के जरिए अपना रिएक्शन दिया है.

Viral Video: मनप्रीत टुर के डांस पर फिदा हुए फैन्स, तालियों और सीटियों की आवाज से गूंज उठा हॉल- देखें वीडियो

बिग बॉस में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) छाए हुए हैं, और वे अपना जोरदार गेम खेलते नजर आ रहे हैं. जहां बिग बॉस हाउस के अधिकतर सदस्य उनके खिलाफ हो रहे हैं. उनमें से एक रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी हैं. वहीं, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

VIDEO: Bigg Boss 13 में किसकी होगी Wild Card Entry, तो Kareena Kapoor ने दी Alia Bhatt को क्या सलाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...