सलमान खान के शो Bigg Boss 14 की तैयारियां शुरू, निया शर्मा के साथ इन मशहूर कलाकारों को किया गया अप्रोच

'बिग बॉस 13' के सुपरहिट होने के बाद फैंस को अब बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का बेसब्री से इंतजार है. इससे इतर हाल ही में खबर आ रही है कि बिग बॉस 14 के लिए टीवी की नागिन और मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को अप्रोच किया गया है.

सलमान खान के शो Bigg Boss 14 की तैयारियां शुरू, निया शर्मा के साथ इन मशहूर कलाकारों को किया गया अप्रोच

निया शर्मा (Nia Sharma) और अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) को बिग बॉस के लिए किया गया अप्रोच

खास बातें

  • 'बिग बॉस 14' की तैयारियां हुई शुरू
  • निया शर्मा और अध्ययन सुमन जैसे कलाकारों को किया गया अप्रोच
  • 2 महीने में शुरू हो सकता है शो बिग बॉस 14
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस (Bigg Boss) हर साल खूब धूम मचाता है. यूं तो बिग बॉस के हर सीजन ने खूब धमाल मचाया है, लेकिन 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) ने दर्शकों के दिलों-दिमाग में अलग ही जगह बना ली थी. 'बिग बॉस 13' के सुपरहिट होने के बाद फैंस को अब बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का बेसब्री से इंतजार है. इससे इतर हाल ही में खबर आ रही है कि बिग बॉस 14 के लिए टीवी की नागिन और मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा को अप्रोच किया गया है. इसके साथ ही बिग बॉस के निर्माता शो की थीम को सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए तैयार कर रहे हैं. 

I'm ‘Saree' if I ever hurt you unknowingly!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस (Bigg Boss) से जुड़े सूत्र ने बताया कि निर्माताओं ने सेलिब्रिटी को अप्रोच करना और उनसे बातचीत करनी शुरू कर दी है. सूत्र ने कहा, "सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 14 के बोर्ड पर हैं और शो दो महीने में ही शुरू हो जाएगा. हमने संभावित प्रतियोगियों से बात करनी शुरू कर दी है. उनमें टेलीविजन के मशहूर कलाकार विवयन डीसेना, निया शर्मा और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन शामिल हैं. उम्मीद है कि वे भी बोर्ड में नजर आएंगे." बता दें कि इन कलाकारों के अलावा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है. 

Who loves white shirt on me ? #lionsden #yourstruly

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है. कलाकारों की फीस तय की जा रही है, साथ ही शो को लेकर तैयार की जा रही सभी चीजें अभी अपने शुरुआती स्टेज पर है. वहीं, कलाकारों की बात करें तो निया शर्मा ने एक हजारों में मेरी बहना और नागिन जैसे सीरियल से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. विवियन दसानी ने सीरियल 'मधुबाला', 'प्यार की एक कहानी' और 'शक्ति' जैसे सीरियल से खूब सुर्खियां बटोरीं. इनसे इतर अध्ययन सुमन कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, जिसमें राज जैसी फिल्म शामिल है.