कनिका कपूर पर फूटा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट का गुस्सा, बोले- ऐसे लोग जब तक रहेंगे हम कैसे बचेंगे...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने ट्वीट के जरिए निशाना साधा है.

कनिका कपूर पर फूटा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट का गुस्सा, बोले- ऐसे लोग जब तक रहेंगे हम कैसे बचेंगे...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor)

खास बातें

  • कनिका कपूर पर भड़का बिग बॉस का एक्स कंटेस्टेंट
  • ट्वीट के जरिए साधा निशाना
  • कनिका कपूर को कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है
नई दिल्ली:

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को कोरोनावायरस (Coronavirus) के लिए पॉजिटिव पाया गया है और वह इस समय लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैं. इस खबर पर बॉलीवुड सहित तमाम क्षेत्रों से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने भी इस संबंध में अपनी राय रखी है. उन्होंने अपने ट्वीट में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पर गुस्सा उतारा है. साथ ही पीएम मोदी (PM Modi) के 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) को लेकर भी बातें कही हैं. राहुल महाजन के ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने लिखा: "एक दिन 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) लगाना काफी नहीं होगा, जब तक हमारे पास कनिका कपूर (Kanika Kapoor) जैसे लोग हैं, जो हजारों लोगों के बीच वायरस फैला रहे हैं,. कम से कम 10 दिन यह चलना चाहिए. यही एक तरीका है भारत को इटली बनने से रोकने का. यह निश्चित रूप से करो या मरो की स्थिति है." राहुल महाजन ने इस तरह अपने ट्वीट में कनिका कपूर पर निशाना साधा है और कहा है कि कम से कम 'जनता कर्फ्यू' 10 दिन के लिए लगना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कोरोनावायरस से पीड़ित होने की जानकारी दी थी. कनिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा है: "सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के  लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह कोविड 19 (Covid 19) पॉजिटिव आया.  मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं."