NDTV Khabar

Bigg Boss 5: सलमान खान और संजय दत्त ने मिलकर किया था होस्ट, इस कंटेस्टेंट ने मारी थी बाजी

बिग बॉस (Bigg Boss) का चौथा सीजन जबरदस्त हिट होने के बाद पांचवे सीजन में भी सलमान खान को होस्ट के तौर पर रखा गया, लेकिन इस बार कुछ अलग देखने को मिला. होस्ट के तौर पर सलमान खान के साथ संजय दत्त को भी रखा गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 5: सलमान खान और संजय दत्त ने मिलकर किया था होस्ट, इस कंटेस्टेंट ने मारी थी बाजी

Bigg Boss 5: इस सीजन में खूब मचा था धमाल

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) का चौथा सीजन जबरदस्त हिट होने के बाद पांचवे सीजन में भी सलमान खान को होस्ट के तौर पर रखा गया, लेकिन इस बार कुछ अलग देखने को मिला. होस्ट के तौर पर सलमान खान के साथ संजय दत्त को भी रखा गया. इस सीजन की शुरुआत 2 अक्टूबर 2011 से 7 जनवरी 2012 तक चली. लोनावला में बने सेट को छोड़कर इस बार मुंबई और पुणे के बीच स्थित कर्जत में नया सेट बनाया गया. बिग बॉस के नए सेट पर कुल 14 नए कंटेस्टेंट की एंट्री हुई. जबकि पहली बार चार वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई थी. कुल 18 कंटेस्टेंट को लेकर चला यह सीजन सबसे लंबा हुआ और 98 दिनों तक घरवालों को बिग बॉस के घर में गुजारना पड़ा.

किन कंटेस्टेंट ने ली थी एंट्री?
4 वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ पांचवे सीजन में सबसे ज्यादा कंटेस्टेंट बिग बॉस में आएं. घर में आने वाले कंटेस्टेंट शक्ति कपूर (दिग्गज बॉलीवुड एक्टर), पूजा बेदी (टीवी एक्ट्रेस), शोनाली नागरानी (एक्ट्रेस और मॉडल), निहिता बिस्वास (सीरियल किलर चार्ल्स सोबराज की पत्नी), श्रद्धा शर्मा (टीवी एक्ट्रेस), मनदीप बेवली (न्यूज एंकर),  रागेश्वरी (सिंगर), विदा समदजाई (पूर्व मिस अफगानिस्तान), महक चहल (बॉलीवुड एक्ट्रेस), सोनिका कालिरमन (रेसलर), पूजा मिश्रा (रिएलिटी टीवी एलुमनी), गुलाबो सपेरा (डांसर), लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी (एलजीबीटी राइट्स एक्टिविस्ट), जूही परमार (टीवी एक्ट्रेस) थे, बाकि चार कंटेंस्टेंट अमर उपाध्याय (इंडियन टीवी एक्टर), सिद्धार्थ भारद्वाज (रिएलिटी टीवी एलुमनी), आकाशदीप सहगल (टीवी एक्टर) और सनी लियोनी (पॉर्न स्टार और अब बॉलीवुड एक्टर) ने वाइल्ड कार्ड की थी.

क्या हुआ था विवाद?
बिग बॉस सीजन 5 में पूजा मिश्रा अपने गुस्से की वजह से काफी मशहूर रहीं. उनका गुस्सा घरवालों के लिए टेंशन बढ़ा देता था. गुस्सा होने पर वह किचन में रखे सामानों को उठाकर फेंकना शुरू कर देती थी. पूजा ने एक बातचीत के दौरान सिद्धार्थ भारद्वाज को धक्का मार दिया था, जिसकी वजह से वह जल्द ही घर से इविक्ट भी हो गई थी.


कौन बना था विनर?
सलमान खान और संजय दत्त एक साथ होस्ट करने के बाद इस शो को काफी पॉपुलरिटी मिली. इस सीजन में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार विजेता बनीं. टीवी पर कुमकुम के नाम से मिली पहचान की वजह से जूही को काफी सपोर्ट मिला, इसके अलावा पूरे सीजन में उन्होंने अपना व्यवहार काफी सौम्य रखा. वहीं दूसरे नंबर पर महक चहल रहीं, जोकि 17वें दिन घर से बाहर हो जाने के बाद 'बिग बॉस हल्ला बोल' से वापसी करके फिनाले वीक तक गईं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement