बिग बॉस विनर ने मजदूरों की दुर्दशा पर किया ट्वीट, बोले- काश के चुनाव आएं और ये नेता मेरे घर आएं...

बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) ने मजदूरों की दुर्दशा को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बिग बॉस विनर ने मजदूरों की दुर्दशा पर किया ट्वीट, बोले- काश के चुनाव आएं और ये नेता मेरे घर आएं...

मनवीर गुर्जर (Maveer Gurjar) ने मजदूरों की स्थिति पर किया ट्वीट

खास बातें

  • मजदूरों की दुर्दशा पर मनवीर गुर्जर ने किया ट्वीट
  • बिग बॉस विनर ने कहा कि काश चुनाव आ जाएं...
  • बिग बॉस विनर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है. इस बीच कई मजदूर और गरीब वर्ग मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों से पैदल ही अपने गांव के लिए निकल चुके हैं, जिससे रास्ते में उन्हें काफी परेशानियां भी झेलनी पड़ रही हैं. हाल ही में मजदूरों को लेकर 'बिग बॉस 10' (Bigg Boss 10) में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने मजदूरों को संबोधित करते हुए लिखा कि भूखे पेट और खाली जेब, जी हां मैं आत्मनिर्भर हूं. मनवीर गुर्जर ने अपने ट्वीट में लिखा कि काश के चुनाव आ जाएं और ये राजनेता मेरे घर तक आएं.

मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) ने यह ट्वीट मजदूरों की तरफ से किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "भूखे पेट और खाली जेब, जी हां मैं आत्मनिर्भर हूं. काश के चुनाव आ जाएं और ये राजनेता मेरे घर तक आएं. तब तो एक वोट के लिए खाना पीना, दवा-दारू और नोट देंगे. मेरे वोट के बजट से काट लेना. क्या मेरा हिस्सा अभी मिलेगा?: नंगे पैर चल रहा गरीब." बता दें कि लॉकडाउन के बीच मजदूर वर्ग अपने-अपने घरों को लौटने के लिए मजबूर हैं. इस बीच रास्ते में उनके साथ कई हादसे भी हुए, जिसमें कई लोगों की जान भी चली गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) ने 'बिग बॉस 10' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. उन्होंने बिग बॉस 10 में कॉमनर्स के तौर पर एंट्री की थी, लेकिन शो की ट्रॉफी अपने नाम कर उन्होंने बता दिया था कि वह सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. इससे इतर वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी मनवीर गुर्जर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो देश में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या करीब 81970 हो चुकी है. इससे इतर देश में अब तक कोरोना वायरस से करीब 2649 लोगों की मौत भी हो चुकी है.