NDTV Khabar

200 रीटेक के बाद भी एक्टिंग सही नहीं हुई तो भारती सिंह बोलीं- मालूम है तेरे बाप को मत सिखा चल...देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब असर दिखाते हैं. भारती सिंह जितने फनी जोक्स अपने शो में सुनाती हैं, उतने ही फनी उनके ये वीडियो भी होते हैं. यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
200 रीटेक के बाद भी एक्टिंग सही नहीं हुई तो भारती सिंह बोलीं- मालूम है तेरे बाप को मत सिखा चल...देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  2. एटीट्यूड दिखाती आईं नजर
  3. कुछ इस अंदाज में दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब असर दिखाते हैं. भारती सिंह जितने फनी जोक्स अपने शो में सुनाती हैं, उतने ही फनी उनके ये वीडियो भी होते हैं. भारती सिंह का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में भारती सिंह अपने एक शख्स के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं, और पंजाबी गाने पर देसी स्वैग दिखा रही हैं. भारती सिंह के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. वैसे भारती सिंह (Bharti Singh) अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, और भारती-हर्ष के ये वीडियो भी फैन्स के दिलों को खूब भाते हैं. 

भारती सिंह (Bharti Singh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, और इस वीडियो के साथ लिखा है: '200 रीटेक के बाद भी कितनी बुरी एक्टिंग की कौशल ने....' भारती सिंह ने यह वीडियो टिकटॉक के लिए बनाया है, और इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh Video) पंजाबी गाने पर भी अपना एटीट्यूड दिखाती नजर आती हैं. 


भारती सिंह (Bharti Singh) 'द कपिल शर्मा शो' में भी खूब धमाका करती हैं. अपने अलग-अलग किरदारों से भारती सिंह दर्शकों को तो खूब हंसाती हैं साथ ही वह शो में आए मेहमानों का भी खूब मनोरंजन करती हैं. भारती सिंह 'खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्सा ले चुकी हैं, और वहां भी उन्होंने मजेदार अंदाज से दर्शकों का दिल खूब जीता था, और कई शानदार स्टंट भी किए थे.

देखें Video:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement