Christmas 2020: Deepika Singh ने क्रिसमस के मौके पर यूं किया जमकर डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह क्रिसमस सेलिब्रेशन के खास मौके पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Christmas 2020: Deepika Singh ने क्रिसमस के मौके पर यूं किया जमकर डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने क्रिसमस के मौके पर किया जमकर डांस

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने क्रिसमस के मौके पर किया जमकर डांस
  • येलो टॉप और ब्लू टाइट्स में दिखा एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज
  • दीपिका सिंह का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की 'संध्या बहू' यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इन दिनों दीपिका सिंह अपने डांस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह क्रिसमस सेलिब्रेशन के खास मौके पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो को दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 24 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) वीडियो में येलो टॉप और ब्लू टाइट्स में नजर आ रही हैं. इसमें उनका लुक काफी क्यूट और जबरदस्त लग रहा है. एक्ट्रेस के पीछे एक क्रिसमस ट्री भी रखा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में वह क्रिसमस सेलिब्रेशन के मौके पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस को क्रिसमस की ढेर सारी बधाई भी दी. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आप सभी को क्रिसमस की ढेर सारी शुभकामनाएं." एक्ट्रेस के वीडियो को लेकर फैंस भी कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.