रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शेयर किया पुराना Photo, तो लोग बोले- तीनों देवर चुपके-चुपके देख...

सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने हाल ही में एक पुराना फोटो शेयर किया है, जिस पर फैन्स ने काफी मजेदार कमेंट्स किए हैं.

रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शेयर किया पुराना Photo, तो लोग बोले- तीनों देवर चुपके-चुपके देख...

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने शेयर किया 'रामायण' का पुराना फोटो

खास बातें

  • दीपिका चिखलिया ने शेयर किया पुराना फोटो
  • भरत, लक्ष्मण और शत्रुघ्न को लेकर फैन्स ने बना दिए मीम्स
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

रामायण में (Ramayan) सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान नेशनल चैनल पर दोबारा शुरू हुआ सुपरहिट सीरियल 'रामायण' एक बार फिर लोगों के दिलों में खूब जगह बना रहा है और साथ ही टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. इसके बीच 'रामायण' की स्टारकास्ट लगातार खबरों में बनी हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पुराना फोटो शेयर किया. इस फोटो में अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका सीरियल के निर्माता रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. 


पर्दे के पीछे का यह पुराना फोटो यूं तो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन दीपिका (Dipika Chikhlia), अरुण गोविल (Arun Govil) और रामानंद सागर के इस फोटो को अगर ध्यान से देखा जाए, तो 'रामायण' में भरत, लक्ष्मण और शत्रुघ्न का किरदार निभाने वाले तीनों एक्टर दीपिका और अरुण गोविल की तरफ पीछे से देख रहे हैं. अब फैन्स इन तीनों को लेकर लगातार मीम्स शेयर कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक फैन ने भरत, लक्ष्मण और शत्रुघ्न को लेकर लिखा, "लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न आपस में ये बात कर रहे हैं, लगता है कि नए सीरियल की कास्टिंग शुरू कर दी है सागर साहब ने." दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) द्वारा शेयर किये गए इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.