एकता कपूर ने दिवाली के मौके पर आयोजित की पार्टी, सितारों का दिखा स्टनिंग लुक - देखें Pics

दिवाली (Diwali 2020) के मौके पर मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने घर पर  प्री दिवाली बैश का आयोजन किया, जिसमें टीवी जगत के मशहूर कलाकार नजर आएं.

एकता कपूर ने दिवाली के मौके पर आयोजित की पार्टी, सितारों का दिखा स्टनिंग लुक - देखें Pics

Diwali 2020: एकता कपूर (Ekta Kapoor) की पार्टी में सितारों का जमावड़ा

नई दिल्ली:

दिवाली (Diwali 2020) ऐसा त्योहार है, जिसका हर किसी को इंतज़ार रहता है. यह इकलौता फेस्टिवल है जिसे हर उम्र का शख्स एंजॉय करता है. हर घर हर गली रोशनी से जगमगा उठती है. दोस्त और परिवार के लोग एक-दूसरे को तोहफे, मिठाइयां देते हैं. दिवाली के मौके पर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स भी खुलकर सामने आते हैं और अपने-अपनी तरीके से इस त्योहार को इंज्वॉय करते हैं. दिवाली के मौके पर मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने घर पर  प्री दिवाली बैश का आयोजन किया, जिसमें टीवी जगत के मशहूर कलाकार नजर आएं.

Aishwarya Rai का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस से मचाई थी धूम

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की पार्टी में एक्ट्रेस मौनी रॉय सहित अन्य सितारों ने अपनी खूबसूरती और आदाओं से चार चांद लगा दिया. सोशल मीडिया पर सेलेब्स की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें सितारों का आकर्षक अंदाज नजर आ रहा है. दिवाली के मौके पर हुई एकता कपूर की पार्टी में मौनी रॉय के अलावा अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, सनाया ईरानी और मोहित सहगल, करण पटेल और अंकिता भार्गव, विकास गुप्ता और हिना खान जैसे सितारों ने शिरकत की. 

Priya Prakash Varrier ने जबरदस्त अंदाज में कराया फोटोशूट, बार-बार देखा जा रहा है Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एकता कपूर (Ekta Kapoor) की पार्टी की तस्वीरों पर फैन्स भी खूब रिएक्शन देने लगे हैं. बता दें कि दिवाली प्रकाश का त्योहार है और इसे भारत में सबसे लोकप्रिय त्योहारों में से एक माना जाता है. हर साल कार्तिक माह में अमावस्या तिथि पर त्योहार मनाया जाता है. इस साल ये त्योहार 14 नवंबर 2020 को मनाया जाएगा. लोग अपने घरों की सफाई और सजावट करेंगे. इस दिन लोग अनुष्ठान के अनुसार देवी लक्ष्मी, भगवान गणेश और भगवान कुबेर की पूजा करते हैं. दीवाली पर रात में पूजा की जाती है. दिवाली की सभी रस्मों में रंगोली बनाना सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है.