NDTV Khabar

हॉरर सीरियल की शूटिंग के दौरान अचानक कार में फंस गई एक्ट्रेस और...

इन दिनों टीवी पर सस्पेंस और हॉरर भरा शो ‘एक था दीवाना’ अच्छा चल रहा है और सीरियल की कहानी दर्शकों को बांधने का काम कर रही है. लेकिन इसकी एक्ट्रेस एक हादसे में बाल बाल बच गई.

86 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉरर सीरियल की शूटिंग के दौरान अचानक कार में फंस गई एक्ट्रेस और...

'एक दीवाना था' में डोनल बिष्ट

खास बातें

  1. याद्दाश्त खो चुकी है लीड एक्ट्रेस
  2. एक आत्मा रहती है उसके पीछे
  3. हादसे में बाल-बाल बची
नई दिल्ली: इन दिनों टीवी पर सस्पेंस और हॉरर भरा शो ‘एक था दीवाना’ अच्छा चल रहा है और सीरियल की कहानी दर्शकों को बांधने का काम कर रही है. सीरियल में याद्दाश्त खोई एक लड़की है और एक आत्मा है जो हर वक्त उसका पीछा करती रहती है. यह आत्मा सिर्फ शरण्या नाम के इस किरदार को ही नजर आती है. इस सस्पेंस में प्रेम त्रिकोण भी नजर आएगा. सीरियल में नॉमिल पॉल (शिव), डोनल बिष्ट (शरण्या) और विक्रम सिंह चौहान (व्योम) का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन इस भुतहा सीरियल के सेट पर एक हादसा होने से बाल-बाल बच गया.

यह भी पढ़ें : Padmavati विवाद: रणवीर सिंह ने लिखा Loosing My Religion तो लोगों ने जमकर किया Troll

इन दिनों सीरियल में शरण्या याददाश्त खोने की समस्या से पीड़ित है, और वह अपने बीते कल की बातों को खोजने की कोशिश में लगी है. व्योम उससे प्यार करता है, वह भी यादों के टुकड़ों को जोड़ने के लिए लगातार उसके साथ बना हुआ है. एक सीन में, अंदरूनी गड़बड़ी की वजह से शरण्या कार में फंस जाती है, हालांकि इस शूट के दौरान तकनीकी गड़बड़ी की वजह से दरवाजा लॉक हो गया था, जिस वजह से वे सच में कार में फंस गई थीं.

यह भी पढ़ें : Video : ये है ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ की एक्ट्रेस का Bold फोटोशूट, Internet पर हो रहा है Viral

डॉनल ने इस घटना के बारे में बताया, "हाल ही में, हम एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे जिसमें मैं कार में फंस जाती हूं. हालांकि, तकनीकी खामी की वजह से कार के दरवाजे हकीकत में अटक गए और कार में धुंआ भरना शुरू हो गया. मेरा गुडलक था कि पूरे क्रू ने मुझे तुरंत ही कार में से बचा लिया क्योंकि मैं क्लॉस्ट्रोफोबिक हूं. यह काफी डरावना अनुभव था और मुझे खुशी है कि मुझे समय से बचा लिया गया!"

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement