NDTV Khabar

टीवी के मशहूर एक्टर गौरव चोपड़ा ने रचाई शादी, देखें वीडियो और Pics

टीवी के मशहूर एक्टर गौरव चोपड़ा ने शादी कर ली है. उनकी शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी के मशहूर एक्टर गौरव चोपड़ा ने रचाई शादी, देखें वीडियो और Pics

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा की शादी की एक तस्वीर

खास बातें

  1. गौरव चोपड़ा ने रचाई शादी
  2. टीवी के मशहूर एक्टर हैं गौरव
  3. उन्होंने हितिशा से किया विवाह
नई दिल्ली: टीवी के मशहूर एक्टर गौरव चोपड़ा ने शादी कर ली है. उनकी शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट रह चुके गौरव चोपड़ा ने हितिशा के साथ शादी रचाई. उन्होंने अपनी शादी काफी प्राइवेट और गुपचुप तरीके से की. 38 साल के गौरव ने शादी अपने होमटाउन शहर यानी दिल्ली में किया. ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर गौरव चोपड़ा के फैन क्लब ने शादी के फंग्शन की कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर किए गए हैं. हितिशा लाल रंग के लहंगे और शानदार ज्वेलरी के साथ नजर आ रही हैं, जबकि गौरव ने ऑफ-व्हाइट कलर में शेरवानी पहनी हुई है.

बिग बॉस से निकलते ही बानी जे गई लंच डेट पर, लेकिन बॉयफ्रेंड के साथ नहीं

गौरव ने शेरवानी के साथ मरून वेलवेट रंग का शॉल अपने कंधे पर रखा हुआ था. गौरव और हितिशा की शादी में केवल उनके फैमिली मेंबर्स और नजदीकी दोस्त ही शामिल हुए. इस शादी में बिग बॉस सीजन 10 में को-कंटेस्टेंट के रूप में रहे उनके साथी व दोस्त करण मेहरा भी पहुंचे. इस दौरान करण की पत्नी निशा रावल भी मौजूद रहीं. आइए देखते हैं गौरव चोपड़ा के शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो.
 

A post shared by GC_fanslove_INA (@sahida_gcfans) on

 
 

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on

 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra) on



टिप्पणियां
मीडिया में पहले खबरें आई थी कि गौरव चोपड़ा टीवी की नागिन के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय के अच्छी दोस्त थे. दोनों ही एक साथ रिएलिटी शो 'पति पत्नी और वो' में एक साथ नजर आ चुके हैं. गौरव ने टीवी पर 'डोली अरमानों की', 'गुलमोहर ग्रांड', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'घर की लक्ष्मी बेटियां' और 'उतरन' जैसे प्रोग्राम में काम कर चुके हैं. 


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement