NDTV Khabar

Rising Star 2 Winner: हेमंत बृजवासी बने विनर, 9 साल पहले जीता था 'सारेगामापा..'

Rising Star Season 2 के विजेता हेमंत बृजवासी ने साल 2009 में 'सारेगामापा लिटिल चैम्प्स 3' का खिताब जीता था. इसके अलावा हेमंत 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'जो जीता वही सिकंदर' में हिस्सा ले चुके हैं.

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rising Star 2 Winner: हेमंत बृजवासी बने विनर, 9 साल पहले जीता था 'सारेगामापा..'

Hemant Brijwasi ने जीता 'राइजिंग स्टार सीजन 2'

खास बातें

  1. मथुरा के हेमंत ने जीता Rising Star 2 का खिताब
  2. ट्रॉफी के साथ मिला 20 लाख रुपये का चेक
  3. ट्विटर पर फैन्स ने दी हेमंत को बधाई
नई दिल्ली: सिंगिंग रिएलिटी शो Rising Star Season 2 का खिताब मथुरा के हेमंत बृजवासी ने अपने नाम कर लिया है. विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली को फिनाले में मात देकर हेमंत ने दूसरे सीजन का खिताब जीता. ट्रॉफी के साथ उन्हें 20 लाख का ईनाम मिला है. आपको जानकर हैरानी होगी कि साल 2009 में हेमंत 'सारेगामापा लिटिल चैम्प्स 3' के विनर बने थे. इसके अलावा हेमंत बृजवासी 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'जो जीता वही सिकंदर' में हिस्सा ले चुके हैं.

एक्ट्रेस बोलीं- प्रेग्नेंट हूं मैं, Video में देखें कैसे बोरिया-बिस्तर लेकर भागने लगे पति...रविवार को शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ की मौजूदगी में हेमंत ने सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की. टॉप-4 में हेमंत बृजवानी, विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली ने जगह बनाई. जैद के एलिमिनेशन के बाद रोहनप्रीत और विष्णुमाया को 78% वोट मिले, जबकि 83% वोट के साथ हेमंत ने बाजी मार ली.

'अंगूरी भाबी' बनकर लौटीं शिल्पा शिंदे, बोलीं- सही पकड़े हैं..., देखें Video

विजेता की घोषणा होने के बाद ट्विटर पर हेमंत की जमकर बधाईयां मिली. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी आवाज और टैलेंट को जमकर सराहा.  

पढ़ें, ट्विटर रिएक्शन...Kapil Sharma ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे पता है मैं क्या कर रहा हूं...

टिप्पणियां
आवाज के जादूगर हेमंत उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. 2009 में 'सारागामापा लिटिल चैम्प्स' जीतने के बाद उन्होंने दो और रिएलिटी शो में हिस्सा लिया. हेमंत 'इंडियाज गॉट टैलेंट (2016)' और 'जो जीता वही सिकंदर सीजन 2' में नजर आ चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement