शेफाली जरीवाला के पति पराग का खुलासा, 'आसिम के लिए हिमांशी खुराना मंगेतर से हो गईं अलग'

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के प्रतियोगी आसिम रियाज (Asim Riyaz) के लिए टेलीविजन अभिनेता पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने एक विशेष संदेश भेजा है.

शेफाली जरीवाला के पति पराग का खुलासा, 'आसिम के लिए हिमांशी खुराना मंगेतर से हो गईं अलग'

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के प्रतियोगी आसिम रियाज (Asim Riyaz) के लिए टेलीविजन अभिनेता पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने एक विशेष संदेश भेजा है. उनका संदेश है कि हिमांशी  खुराना, आसिम रियाज के लिए अपने मंगेतर से अलग हो गई हैं और घर के बाहर उसका इंतजार कर रही हैं बिग बॉस 13 में पराग घर के अंदर रुके हैं. इसी बीच यह संदेश पराग ने आसिम को दिया. वह घर में फैमिली वीक का हिस्सा हैं, जो इस सीजन की प्रतिभागियों में से एक अपनी पत्नी शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के साथ वक्त बिताने के लिए यहां 'बिग बॉस' के घर के अंदर आए हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस समुद्र किनारे इस ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर, Photo हुईं वायरल

पराग त्यागी (Parag Tyagi) के इस खुलासे पर आसिम ने अपने भाई उमर रियाज से इस बाबत पूछताछ की और उसने भी इस बात की पुष्टि की है. इससे पहले ऐसी खबरें थी कि घर में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के प्रति आसिम के अशिष्ट व्यवहार के चलते पराग उससे गुस्सा हैं. बिग बॉस में देखा गया था कि आसिम और हिमांशु खुराना के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं, लेकिन कुछ दिनों बाद ही वो घर से बेघर हो गईं.

हाउसफुल 4' की एक्ट्रेस से मिलने के लिए फैन ने किया 5 दिन इंतजार, मिलीं तो यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और शहनाज गिल की दुश्मनी भी बिग बॉस के घर में सुर्खियों में रही थीं. 

VIDEO: Bigg Boss 13: Himanshi Khurana ने Asim की खातिर तोड़ दी शादी, घर में होगी एंट्री?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...