Hina Khan ने लाल रंग के लहंगे में 'पधारो म्हारे देश' सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

हिना खान (Hina Khan Dance) ब्राइडल लहंगे में नजर आ रही हैं और राजस्थानी सॉन्ग 'पधारो महारे देश' सॉन्ग पर झूमकर नाच रही हैं.

Hina Khan ने लाल रंग के लहंगे में 'पधारो म्हारे देश' सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

हिना खान (Hina Khan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाए हुए हैं. हिना खान ने पूरे लॉकडाउन के दौरान लगातार वीडियो और फोटो से अपने फैन्स सो अपडेट रखा है. हिना खान के वीडियो खूब धूम मचाते हैं. ऐसा ही उनका एक नया वीडियो है जिसमें वह लाल लहंगा पहनकर बहुत ही कमाल अंदाज में डांस कर रही हैं. हिना खान (Hina Khan Dance) ब्राइडल लहंगे में नजर आ रही हैं और राजस्थानी सॉन्ग 'पधारो महारे देश' सॉन्ग पर झूमकर नाच रही हैं. हिना खान के इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है और फैन्स के इस पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया लाजवाब डांस, इंटरनेट पर छा गया Video

सलमान खान के शो Bigg Boss 14 की तैयारियां शुरू, निया शर्मा के साथ इन मशहूर कलाकारों को किया गया अप्रोच

हिना खान (Hina Khan) के इस वीडियो पर खूब कमेंट आ रहे हैं और फैन्स इसे पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि हिना खान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिटनेस डालती हैं और इन्हें खूब पसंद किया जाता है. 

नोरा फतेही ने इस अंदाज में लगाए चौके-छक्के, क्रिकेट खेलते हुए थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से अपना पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.