Jasleen Matharu ने रोमांटिक गाने पर किया बेहतरीन डांस, वायरल हुआ Video

जसलीन मथारू  (Jasleen Matharu) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Jasleen Matharu ने रोमांटिक गाने पर किया बेहतरीन डांस, वायरल हुआ Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

जसलीन मथारू  (Jasleen Matharu) बिग बॉस के 12वें सीजन से सुर्खियों में आई थीं. हालांकि वो फिनाले की रेस में पिछड़ गई थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई. जसलीन मथारू  (Jasleen Matharu) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा ही अपने नए-नए पोस्ट से सुर्खियां बटोरती हैं. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu Video) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रोमांटिक गाने पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं. 

हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर कशिका सिसोदिया ने झूमकर किया डांस, Video 70 लाख के पार

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स भी जसलीन मथारू के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि जसलीन मथारू एक बेहतरीन डांसर के साथ-साथ एक्टर और सिंगर भी है. उन्होंने कई मौके पर अपनी सिंगिंग का जादू बिखेरा है.

नर्स के गेटअप में तैयार हो रहे थे वरुण धवन, तभी सारा अली खान करने लगीं मस्ती- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने 11 साल की उम्र में शास्त्रीय और पश्चिमी संगीत सीखना शुरू किया था और 16 साल की उम्र में उन्होंने इंटर कॉलेज गायन प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ महिला गायक का खिताब जीता. बता दें कि जसलीन मथारू उस समय एकदम सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं. दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. अनूप जलोटा ने अपनी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था.