NDTV Khabar

खुश हो जाइए... शादी के बाद हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा, Promo देख हो जाएंगे इमोशनल

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) टीवी पर एक बार फिर वापसी करने को तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुश हो जाइए... शादी के बाद हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा, Promo देख हो जाएंगे इमोशनल

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की वापसी

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी
  2. 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी
  3. प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) टीवी पर एक बार फिर वापसी करने को तैयार हैं. इस बार कपिल किसी नए प्रोग्राम को लॉन्च नहीं कर रहे, बल्कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को वापस लेकर आ रहे हैं. इसका एक प्रोमो वीडियो सोनी इंटरटेनमेंट चैनल ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर रिलीज कर दिया है. यह प्रोमो वीडियो कपिल शर्मा के फैन्स को समर्पित किया गया है. जी हां, जब से कपिल शर्मा का शो बंद हुआ है, तब से लेकर अब तक फैन्स सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो को वापस लाने की डिमांड कर रहे हैं. फैन्स को खुशखबरी सोनी इंटरटेनमेंट ने एक वीडियो अपलोड करके दी है.

दिलजीत दोसांझ ने 'जिंद माही...' से मचाया धमाल, यूट्यूब पर 70 लाख बार देखा गया Video

सोनी चैनल द्वारा रिलीज किए गए इमोशनल वीडियो में दिखाया गया है कि दोस्ती में आई दरार, बीमार पड़े बुजुर्ग या फिर बॉस और इम्पलॉय के बीच दूरियों को कैसे 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) अपने हंसी के खुशियों के माहौल में बदल देता है. इस वीडियो को देखने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का हर फैन उत्सुकुता का इंतजार करना शुरू कर देगा.


हालांकि प्रोमो वीडियो में अभी टीवी पर रिलीज होने की डेट निर्धारित नहीं की है. उम्मीद जताई जा रही है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अगली महीने 12 दिसंबर को शादी के बाद प्रोग्राम को लेकर आएंगे. फिलहाल अभी इसका कोई भी एपिसोड शूट नहीं किया गया है. संभवत:  साल के अंत या फिर नए साल में शो की शुरुआत की जाएगी.

 


106 साल की इस फैन ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का चूमा हाथ, कुछ यूं जताया प्यार... देखें Pics

बता दें, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं. एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पिछले महीने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया था कि वह गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को शादी रचाएंगे. कपिल शर्मा ने यह भी बताया था कि शादी गिन्नी के निवास स्थान जालांधर में होगी और 14 दिसंबर को रिसेप्शन अमृतसर में किया जाएगा.

टिप्पणियां

कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. इस दिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बहन के घर माता का जागरण रखा गया है. अगले ही दिन गिन्नी के घर जालांधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी. मुंबई में 24 दिसंबर को भी रिसेप्शन किया जाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement