NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने एक बार फिर साधा अर्चना पूरन सिंह पर निशाना, बोले- दो साल पहले तक तो...

Viral Video: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में अकसर मजाक-मजाक में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) निशाने पर आ जाती हैं. कपिल शर्मा और उनकी टीम के जोक्स एकदम से अर्चना पूरन सिंह पर आने लगते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने एक बार फिर साधा अर्चना पूरन सिंह पर निशाना, बोले- दो साल पहले तक तो...

Viral Video: कपिल शर्मा ने यूं बनाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक

खास बातें

  1. कपिल शर्मा ने बनाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक
  2. शो में कह डाली यह बात
  3. अब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में अकसर मजाक-मजाक में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) निशाने पर आ जाती हैं. कपिल शर्मा और उनकी टीम के जोक्स एकदम से अर्चना पूरन सिंह पर आने लगते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में कपिल शर्मा के शो में देखने को मिला. कपिल शर्मा के शो का अनसेंसर्ड वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कपिल शर्मा के साथ 'बाला' फिल्म के सितारे आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर नजर आ रही हैं. सितारों के साथ चल रही बातचीत में लड़कों के लड़की बनने की बात आती है तो पूछा जाता है कि क्या कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बचपन नें फ्रॉक पहनी है. 

कैमरामैन को देख फिर दिखाया तैमूर अली खान ने एटीट्यूड, निकाली जीभ...देखें क्यूट Video


Tanhaji: The Unsung Warrior Trailer: अजय देवगन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, यूट्यूब पर कर दिया धमाका

इस पर शो पर मौजूद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मम्मी से कपिल पूछते हैं कि क्या आपने कभी मुझे बचपन में फ्रॉक पहनाई थी. उनकी मम्मी बताती हैं कि नहीं, तेरे बड़े भाई को पहनाई थी. इस तरह कपिल शर्मा की मम्मी एक किस्सा शेयर करती है और कपिल शर्मा के भाई भी वहीं मौजूद होते हैं. इसके बाद कपिल कहते हैं कि मम्मी ने मुझे बचपन में फ्रॉक पहनाई होगी. इस पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कहती हैं कि इसीलिए तुम अपने शो पर सभी लड़कों को लड़कियों के कपड़े पहनाते हो. कपिल शर्मा कहां हाजिरजवाबी में पीछे रहने वाले हैं.

Marjaavaan Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने चौथे दिन भी किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) तुरंत अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) से मुखातिब होते हैं और 'बाला' की टीम को बताते हैं कि दो साल पहले तक अर्चना पूरन सिंह ट्रकवालों के कपड़े पहना करती थीं. इस बात को सुनकर चारों ओर ठहाके गूंज पड़ते हैं. वैसे भी अर्चना पूरन सिंह के साथ इस तरह की खट्टी-मीठी मजाक शो में चलती रहती है. कभी-कभी तो कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर भी ढेर सारे जोक्स मारे जाते हैं.

देखें Video:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement