कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, दारा सिंह के साथ फिल्म को लेकर सुनाया ये मजेदार किस्सा, देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अपने शो में एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का मजाक उड़ाते हुए एक मजेदार किस्सा सुनाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, दारा सिंह के साथ फिल्म को लेकर सुनाया ये मजेदार किस्सा, देखें Video

The Kapil Sharma Show Video: कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक
  • दारा सिंह के साथ फिल्म के एक सीन को लेकर सुनाया मजेदार किस्सा
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ये अनसेंसर्ड वीडियो
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हर बार कोई न कोई धमाल जरूर मचाते हैं. शो में रहते हुए वह अकसर अर्चना पूरन सिंह से भी मजाक करते हैं. हाल ही में फिल्म 'वॉर (War)' की स्टारकास्ट शो पर पहुंची. इस दौरान शो में खूब मस्ती हुई. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कपिल शर्मा के शो पर समोसे खाए तो फैन्स भी हैरान रह गए. वहीं दूसरी ओर कपिल, अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाते दिखे.

War Box Office Collection Day 3: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने तीसरे दिन किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और दारा सिंह (Dara Singh) की फिल्म के दौरान का एक मजेदार किस्सा सुनाया, जिससे वहां  बैठे दर्शक हंसी से लोटपोट हो गए. कपिल शर्मा ने कहा, 'एक बार जब अर्चना पूरन सिंह, दारा सिंह के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो जैसे ही उन्होंने अर्चना को उठाया तो नीचे रखकर कहने लगे, आपने तो कहा था हीरोइन है ये तो पहलवान दे दिया.'

KBC Written Update: इस कंटेस्टंट से हुई ऐसी गलती, खो बैठे सारी धनराशि...

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के दौरान का ये अनसेंसर्ड वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. कपिल शर्मा के शो पर एक ऐसा व्यक्ति भी आया, जो अपनी पत्नी को केवल इसलिए शो पर नहीं लेकर आए, क्योंकि कपिल सभी से फलर्ट करते हैं. कपिल शर्मा  (Kapil Sharma) हमेशा ही अपने जोक्स और अंदाज से फैन्स का दिल जीतते हैं, इस बार भी उन्होंने अपने अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...