कपिल शर्मा ने बॉलीवुड सिंगर का उड़ाया मजाक, कहा- चेहरा देखकर ऐसा लगता है जैसे...यूं मिला करारा जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड सिंगर के चेहरे का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. लेकिन खास बात तो यह है कि बॉलीवुड सिंगर की तरफ से भी उन्हें करारा जवाब मिला.

कपिल शर्मा ने बॉलीवुड सिंगर का उड़ाया मजाक, कहा- चेहरा देखकर ऐसा लगता है जैसे...यूं मिला करारा जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को बॉलीवुड सिंगर का मजाक उड़ाना पड़ा भारी

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने उड़ाया बॉलीवुड सिंगर के चेहरे का मजाक
  • बॉलीवुड सिंगर ने कॉमेडी किंग को दिया करारा जवाब
  • कपिल शर्मा का धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का धमाकेदार शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते कोई न कोई धमाल जरूर मचाता है. लेकिन कार्यक्रम से इतर कपिल शर्मा के वीडियो और फोटोज भी खूब वायरल होते हैं. ऐसा ही कुछ माहौल कपिल शर्मा के हाल के वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में कॉमेडी किंग बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के साथ हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं. लेकिन खास बात यह है कि उदित नारायण ने भी कपिल शर्मा को करारा जवाब दिया. दोनों का यह धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल वायरल हो रहा है. 

इस एक्ट्रेस ने अपनी सास के जन्मदिन दिया ऐसा गिफ्ट, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

दरअसल, वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) उदित नारायण (Udit Narayan) से कहते हैं, 'सर आपकी जितनी जादुई और मखमली आवाज है, उतने ही प्यारे आप हैं. आपका चेहरा भी इतना मासूम है कि इसे देखकर लगता है कि इन्होंने कभी किसी के पैसे नहीं मारे होंगे.' कपिल की यह बात सुनकर उदित नारायण ने कहा कि यह आपने बिल्कुल सही कहा. इसके बाद उदित नारायण ने कपिल शर्मा की बात का जवाब देते हुए कहा, 'आपको तो शेयर करने की जरूरत ही नहीं है, सुना है एक-एक एपिसोड के एक-एक करोड़ रुपये लेते हैं.' उदित नारायण की यह बात सुनकर अर्चना पूरन सिंह के ठहाकों से पूरा माहौल गूंज उठता है. 

नोरा फतेही ने रेड टॉप में किया धमाकेदार डांस, 'पपेटा चैलेंज' पर मचाया तहलका...देखें Video

बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कार्यक्रम में दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता भी 'द कपिल शर्मा शो' (Kapil Sharma) में आई थीं, जिन्होंने कपिल के साथ मिलकर खूब हंसी मजाक किया. इसका भी एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें कपिल शर्मा के एक फैन गोविंदा का डायलॉग बोलने की कोशिश करते हैं. लेकिन वह डायलॉग नहीं बोल पाते, जिसे देखकर गोविंदा और उनकी पत्नी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. वहीं, दूसरी और कपिल शर्मा फैन से हंसी-मजाक करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...