कपिल शर्मा ने 'फादर्स डे' पर शेयर की तस्वीर, फैंस बोले - हूबहू अपने पापा जैसे दिखते हो

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. उनके इस फोटो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने 'फादर्स डे' पर शेयर की तस्वीर, फैंस बोले - हूबहू अपने पापा जैसे दिखते हो

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फोटो वायरल

खास बातें

  • कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शेयर की अपने पिता की तस्वीर
  • 'फादर्स डे' के मौके पर भावुक हुए कपिल शर्मा
  • कपिल शर्मा ने कहा, आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे डैड
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फादर्स डे (Fathers' Day) के मौके पर अपने पापा को याद किया है. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए अपने पापा की एक पुरानी तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भावुक होकर कैप्शन में लिखा, 'आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे, लव यू डैड.' कपिल शर्मा के पापा की इस तस्वीर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और उस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. 

वरुण धवन को 'फादर्स डे' पर पिता डेविड धवन ने लगाया थप्पड़, वायरल हुआ Video


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पापा की शेयर की गई इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैन्स यहां तक कह रहे हैं कि वो हूबहू अपने पापा की तरह दिखते हैं. बता दें कि कपिल (Kapil Sharma) के पापा का नाम जितेंद्र कुमार पुंज है और वो पंजाब पुलिस में हैड कांस्टेबल थे. साल 2004 में कपिल के पापा की कैंसर से मौत हो गई थी. तभी से कपिल अपने पापा को हर खास मौके पर याद करते नजर आते हैं.

जाह्नवी कपूर ने 'डांस दीवाने' की धुन पर यूं किया बैली डांस, वायरल हुआ Video

गौरतलब है कि 16 जून यानी रविवार को पूरी दुनिया में फादर्स डे (Fathers ‘Day 2019) मनाया गया. इस मौके पर सभी ने अपने फादर को अलग-अलग तरीके से विश कर उन्हें स्पेशल फिल कराने की पूरी कोशिश की. जिनमें दिग्गज बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) से लेकर यूथ ऑइकन सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने पापा को विश किया. एक्ट्रेस सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए भावुक कर देने वाला मैसेज लिखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...