कपिल शर्मा के शो में बच्चा यादव ने पूछा ऐसा सवाल, पोल पर चढ़ गए कार्तिक आर्यन और फिर...- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का आने वाला कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के आने वाले एपिसोड में कुछ मजेदार धमाल देखने को मिलेगा.

कपिल शर्मा के शो में बच्चा यादव ने पूछा ऐसा सवाल, पोल पर चढ़ गए कार्तिक आर्यन और फिर...- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पोल पर चढ़ गए कार्तिक आर्यन

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में मचा धमाल
  • कार्तिक-कृति ने खूब लगाए ठहाके
  • वीडियो खूब हो रहे वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का आने वाला कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के आने वाले एपिसोड में कुछ मजेदार धमाल देखने को मिलेगा. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इस हफ्ते कपिल शर्मा के सेट पर अपनी फिल्म 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) के लिए प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे. सोनी टेलीविजन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप भी हंसी के ठहाके लगाए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे. फिलहाल एक बात तो मानना होगा कि जब भी कपिल शर्मा क सेट पर बच्चा यादव की एंट्री होती है तो हंसी के फौव्वारे खूब बढ़ जाते हैं. कुछ ऐसा ही आने वाले एपिसोड के टीजर में देखने को मिला है.

अभिनंदन वर्धमान की रिहाई पर शोभा डे ने किया Tweet, पाकिस्तान को कही ये बात

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बच्चा यादव 'के भइल करोड़पति' का एक मजेदार प्ले खेलते हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी शामिल होते हैं. सवाल-जवाब के दौरान कुछ ऐसा होता है कि कार्तिक आर्यन को पोल डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Shamra) ने भी इस मौके पर राजेश अरोड़ा के रोल में जबरदस्त कॉमेडी की. इसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

 

SonChiriya Box Office Collection: सुशांत सिंह राजपूत 'सोन चिड़िया' से करेंगे डकैती, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के डायेक्टर लक्ष्मण उतेकर हैं, जबकि प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) का पहला सॉन्ग 'पोस्टर लगवा दो (Poster Lagwa Do)' खूब वायरल हुआ. सॉन्ग को विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है जबकि मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने गाया है और दोनों की गायकी कमाल है.