NDTV Khabar

अभिनंदन वर्धमान की रिहाई पर शोभा डे ने किया Tweet, पाकिस्तान को कही ये बात

अभिनंदन वर्धमान की आज भारत वापसी होने वाली है. गुरुवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) की रिहाई का ऐलान किया था. इस पर शोभा डे (Shobhaa De) ने ट्वीट किया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिनंदन वर्धमान की रिहाई पर शोभा डे ने किया Tweet, पाकिस्तान को कही ये बात

अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) की रिहाई पर शोभा डे (Shobhaa De) का ट्वीट

खास बातें

  1. शोभा डे ने किया ट्वीट
  2. पाकिस्तान को लेकर कही ये बात
  3. पाक पीएम इमरान खान ने किया था रिहाई का ऐलान
नई दिल्ली:

अभिनंदन वर्धमान की आज भारत वापसी होने वाली है. गुरुवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) की रिहाई का ऐलान किया था. पाकिस्तानी पीएम इमरान खान (Imran Khan) के अभिनंदन को रिहा करने के फैसले को Twitter पर जोरदार रिएक्शन आया था. जानी-मानी लेखिका शोभा डे (Shobhaa De) ने भी ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी थी. वैसे भी लेखिका शोभा डे (Shobhaa De) किसी भी मामले पर अपनी बेबाक राय देने के लिए पहचानी जाती हैं. 

 

 


SonChiriya Box Office Collection: सुशांत सिंह राजपूत 'सोन चिड़िया' से करेंगे डकैती, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

शोभा डे (Shobhaa De) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के फैसले के बाद ट्वीट किया थाः 'हमारे हीरो को वापस भेजने के लिए पाकिस्तान की आवाम का शुक्रिया. वेलडन इमरान खान. अभिनंदन वर्धमान घर मएँ आपका स्वागत है.' शोभा डे ने ये ट्वीट #SayNoToWar हैशटैग के साथ किया था. हालांकि इस ट्वीट पर उन्हें मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. कई लोगों ने उनके इस ट्वीट का समर्थन किया तो कईयों ने उनके खिलाफ बातें की. लेकिन उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. 

 

 

Luka Chuppi Movie Review: कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की हंसी-ठहाकों भरी 'लुका छुपी'

टिप्पणियां

26 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंप पर भारत की कार्रवाई के बाद 27 फरवरी को पाकिस्तान ने पलटवार करने की कोशिश की थी, जिसके बाद भारतीय वायु सेना (IAF) ने जवाबी कार्रवाई की. पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर भारत द्वारा किये गए एयर स्ट्राइक की प्रतिक्रिया के तौर पर पाकिस्तानी विमानों ने भारत में घुसपैठ की कोशिश की, जिसे खदेड़ने के दौरान भारतीय वायुसेना के मिग 21 विमान ने पाकिस्तान के एफ 16 लड़ाकू विमान को मार गिराया. हालांकि, इस दौरान विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान की सीमा में चले गए, जहां उन्हें पाकिस्तान ने 27 फरवरी को हिरासत में ले लिया.  71 वर्षीया शोभा डे (Shobhaa De) जानी-मानी लेखिका हैं और वे कई मौकों पर ट्वीट करके ट्रोल भी हो चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement