कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने कृष्णा अभिषेक को दिए एक करोड़ रुपये, देखें Video

Viral Video: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) बॉलीवुड की हस्तियों से एक करोड़ रुपये की मांग करते हैं. इस बार वे अजय देवगन को झांसा देने में कामयाब रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने कृष्णा अभिषेक को दिए एक करोड़ रुपये, देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को मिले एक करोड़ रुपये

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में आते हैं कृष्णा
  • सपना का निभाते हैं किरदार
  • अजय देवगन से मांगे थे एक करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे गेस्ट के तौर पर आते हैं, और कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती करते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' में देखा गया है कि हर बार कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) बॉलीवुड की हस्तियों से एक करोड़ रुपये की मांग करते हैं. इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की टीम आएगी. अजय देवगन और रितेश देशमुख के अलावा 'टोटल धमाल' के डायरेक्टर इंद्र कुमार भी मौजूद रहे हैं. लेकिन असली कमाल उस समय होगा जब अजय देवगन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की हसरत को पूरा करते हुए उन्हें 1 करोड़ रुपये का बैग थमा देंगे.

Bhojpuri Cinema: वैलेंटाइन्स डे पर सूट-बूट में आए निरहुआ, गाउन पहने आम्रपाली दुबे- रोमांटिक Video ने उड़ाया गरदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

नेहा कक्कड़ को Valentines Day पर इस शख्स ने घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, यूं कही दिल की बात- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) सपना का किरदार निभाते हैं और महिला के गेटअप में दिखते हैं.  सपना बने कृष्णा अभिषेक हर किसी से एक करोड़ रुपये मांगते हैं. इस बार कृष्णा अभिषेक 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की टीम को शॉल बेचते नजर आते हैं. कृष्णा अभिषेक अजय देवनग (Ajay Devgn) से कहते हैं कि आप इतना पैसा कमाते हैं. आपकी फिल्में सुपरहिट हो रही हैं क्योंकि मुझे एक करोड़ रुपये दे सकते हैं.

नोरा फतेही कर रही थीं एक्सरसाइज, अचानक इस शख्स ने आकर पकड़ लिए बाल और... देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

सलमान खान की 'वॉन्टेड गर्ल' के नये लुक ने मचाया हंगामा, Cute Video हुआ वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कृष्णा हमेशा स्टार्स से इस तरह की मांग करते हैं. इस पर अजय देवगन कहते हैं कि चलो तुम्हारी ये इच्छा पूरी किए देते हैं. अजय देवगन एक करोड़ रुपये का बैग देते हैं और कृष्णा अभिषेक यह देखकर हैरान रह जाते हैं. कपिल शर्मा के शो का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि बैग में है क्या. लेकिन बैग में कुछ भी हो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैन्स को भरपूर मजा आने वाला है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...