अक्षय कुमार ने हथिया लिया कपिल शर्मा का विज्ञापन, तो शो में यूं मारा ताना...Video हुआ वायरल

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मारा उन्हें विज्ञापन छीनने के लिए ताना.

अक्षय कुमार ने हथिया लिया कपिल शर्मा का विज्ञापन, तो शो में यूं मारा ताना...Video हुआ वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मारा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को उनका विज्ञापन छीनने के लिए ताना

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने मारा अक्षय कुमार को उनका विज्ञापन छीनने के लिए ताना
  • कॉमेडी किंग ने कहा कि अगर कोई छोटे- मोटे इंसान एड भी करें तो भी इन्हें...
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर इस बार 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की टीम यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आएंगे. सेट पर आकर 'सूर्यवंशी' के कलाकार कपिल शर्मा के साथ खूब-हंसी मजाक करते हैं. लेकिन तभी कपिल शर्मा अक्षय कुमार पर उनका विज्ञापन छीनने के लिए ताना मार देते हैं. कपिल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' के इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अक्षय कुमार से कहा, "मेरे जैसा कोई आदमी छोटी-मोटी ऐड कर रहा हो तो उसका ऐड भी छीन लेते हैं ये. मैंने एक प्रोडक्ट की ऐड की थी, तो मैंने सोचा यार बड़ी चल रही है ये हिट है. अगले साल मुझे ये फिर से बुलाएंगे, लेकिन अगली साल देखा तो यह यमराज वाला टोपा पहनकर कह रहे कि अपनी पॉलिसी करवाइये. मैंने सोचा कि यार ये क्या." कपिल शर्मा की यह बात सुनकर अक्षय कुमार उनकी तरफ तकिया फेंक कर मारते हैं.

इसके अलावा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने रोहित शेट्टी से अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के बारे में बात करते हुए कहा, "आपने अजय देवगन साहब के साथ सिंघम बनाई फिर रणवीर के साथ सिंबा बनाई. और अब अक्षय सर के साथ सूर्यवंशी बना रहे हैं. तो सर ऐसी कौन सी चीज है जो सिंघम और सिंबा नहीं कर पाए." अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के साथ कपिल शर्मा की यह मस्ती देख वहां मौजूद बाकी लोग भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. बता दें कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी जहां 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी तो वहीं कोरोनावायरस के कारण उसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि फिल्म कब रिलीज होने वाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com