The Kapil Sharma Show: कपिल ने किशोर कुमार को लेकर किया यह खुलासा, हंसी से हो जाएंगे लोटपोट- Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सुदेश भोंसले (Sudesh Bhosle) और अमित कुमार पहुंचे. इस दौरान सेट पर खूब मस्ती हुई.

The Kapil Sharma Show: कपिल ने किशोर कुमार को लेकर किया यह खुलासा, हंसी से हो जाएंगे लोटपोट- Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show)' का वीडियो वायरल

खास बातें

  • 'कपिल शर्मा' के सेट पर पहुंचे सुदेश भोंसले और अमित कुमार
  • किशोर कुमार के याद किए किस्से
  • शो के दौरान की खूब मस्ती
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में हर बार सेलेब्रिटीज आकर, खूब धमाल मचाते हैं. हस हफ्ते शो में बॉलीवुड के टॉप सिंगर सुदेश भोसले (Sudesh Bhosle) और किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) पहुंचे. शो के दौरान हंसी और ठहाकों से दर्शक लोटपोट हो गए. शो के दौरान किशोर कुमार के किस्सों को याद किया गया. कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोनी टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कॉमेडियन कपिल शर्मा मशहूर सिंगर किशोर कुमार (Kishore Kumar) के एक किस्से को याद करते हुए बताते हैं, 'किशोर दा जब भी रिकॉर्डिंग पर जाते थे, तो चाय मंगवाते थे, चाय मतलब चेक.'

Bhojpuri TikTok Top 5 Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर चढ़ा मॉनसून का खुमार, बारिश में झूमकर नाचीं एक्ट्रेस
 

Eid-Al-Adha 2019: ईद का दिन है गले मिल लीजे...बकरीद के मौके पर पढ़ें मशहूर शायरी, यूं कहें Eid Mubarak

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आगे कहा, 'चाय आ नहीं रही थी, तो किशोर दा गा नहीं रहे थे तो किसी ने बोला सर अपनी ही प्रोडक्शन है.' शो के दौरान किशोर कुमार के किस्से सुनकर दर्शक हंसी से लोटपोट हो गए. वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें हाल ही में फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की स्टारकॉस्ट कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी. इस दौरान एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी टीम ने खूब मस्ती की.

ऋचा चड्ढा ने कश्मीर से कर्फ्यू हटाने को लेकर किया ट्वीट, तो बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर ने यूं दिया जवाब...

शो के दौरान के कई वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुए थे. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो न केवल अपने कंटेंट के मामले में बेहतर होता है, बल्कि यह शो टीआरपी के रेस में भी हमेशा आगे रहता है. शो के दूसरे सदस्य यानी कीकू शारदा (Kiku Sharda), कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती और चंदन प्रभाकर अपनी एक्टिंग और बातों से सबको हंसाते और खुश रखते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com