NDTV Khabar

एक नहीं बॉलीवुड के दो मोस्ट वॉन्टेड डायरेक्टर्स के साथ काम करने को तैयार नहीं करीना कपूर

करीना कपूर खान ने बॉलीवुड के दो दिग्गज डायरेक्टरों के साथ काम करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने इसकी वजह डेट की कमी बताई है.

150 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक नहीं बॉलीवुड के दो मोस्ट वॉन्टेड डायरेक्टर्स के साथ काम करने को तैयार नहीं करीना कपूर

रोहित शेट्टी, करीना कपूर खान और करन जौहर

खास बातें

  1. वीरे दी वेडिंग की शूटिंग में व्यस्त हैं करीना
  2. सोनम कपूर की बहन हैं प्रोड्यूसर
  3. पोस्ट प्रेग्नेंसी यह उनकी पहली फिल्म है
नई दिल्ली: करीना कपूर खान ने बॉलीवुड के दो दिग्गज डायरेक्टरों के साथ काम करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने इसकी वजह डेट की कमी बताई है. रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’में करन जौहर ओर रोहित शेट्टी को लेने के बाद, शो के मेकर्स ने करीना कपूर खान से बतौर जज शो से जुड़ने के लिए संपर्क किया था. हालांकि, इस डेडली कॉम्बिनेशन से काफी उम्मीदें थीं और माना जा रहा था कि पहली बार करीना को टेलीविजन पर लाना उनके दर्शकों के लिए शानदार गिफ्ट होगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, करीना कपूर अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में बिज़ी हैं, इसी वजह से वे इस ऑफर के लिए हां नहीं कर सकीं.

Video : करीना कपूर से खास बातचीत



यह भी पढ़ें : ‘वीरे दी वेडिंग’ की डेट हुई फिक्स, सोनम और करीना कपूर ने शेरवानी पहन गर्ल गैंग के साथ किया जमकर डांस

करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करते रहने की वजह से मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस शो में दो पुरुष जज लेने के बाद, अब मेकर्स जज के रूप में एक ऐसी महिला की तलाश में हैं, जो टैलेंट-आधारित इस शो में ग्लैमर का तड़का लगा सकें. करीना कपूर ने कई और एक्ट्रेसस की राह खोल दी है क्योंकि इन दिनों छोटे परदे पर भी ग्लैमर कम नहीं हैं. जैक्लिन फर्नांडिस से लेकर शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा तक टेलीविजन पर आने में झिझकी नहीं हैं. यही नहीं, माधुरी दीक्षित भी बतौर जज आ चुकी हैं. बेशक करीना के छोटे परदे से दूरी बनाने की वजह कोई भी हो लेकिन उनके फैन्स के लिए यह बुरी खबर है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
150 Shares
(यह भी पढ़ें)... हां, मुझे मालूम है गुजरात चुनाव का नतीजा

Advertisement