NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी को छोड़ने घर जाएगी प्रज्ञा? जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी को छोड़ने घर जाएगी प्रज्ञा? जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  1. साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  2. क्या अभी को घर छोड़ने जाएगी प्रज्ञा
  3. सीरियल में आने वाला है नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में अभी और प्रज्ञा यूं तो एक-दूसरे से मिल चुके हैं, लेकिन अभी भी उनके बीच दूरियां खत्म नहीं हुई हैं. कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि रेस्तरां में प्रज्ञा (Sriti Jha), अभी (Shabir Ahluwalia) को शराब पीते देख लेती है और उसे खूब डांट लगाती है. अभी, जैसे ही प्रज्ञा को देखता है तुरंत उसे गले से लगा लेता है. अभी, इस शर्त पर रेस्तरां से जाने की बात करता है कि प्रज्ञा उसे छोड़कर नहीं जाएगी. दूसरी ओर प्राची (Mugdha Chapekar), विक्रम को अपने साथ लेकर आती है और रणवीर को डांट लगाने के लिए कहती है. 

Viral Video: अपनी दोस्त संग जमकर चुगलियां कर रही थी छोटी बच्ची, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही ये बात


सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि जब प्राची को इस बात का पता चलता है कि रणवीर कंपनी के किसी इम्पलोय की बर्थडे पार्टी प्लेन कर रहा था, इसको लेकर प्राची रणवीर से माफी मांगती है और उसकी दोस्त बन जाती है. वहीं, प्रज्ञा, अभी को किस करती है और कहती है कि वो उससे बहुत प्यार करती है. जिसके बाद अभी और प्रज्ञा रेस्तरां से बाहर आ जाते हैं.

सलमान खान ने दे डाली चेतावनी, कहा- इनकी खुशी के लिए किसी को भी दुखी कर सकता हूं...

सीरियल 'कुमकुम  भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रिया, आलिया से अपने दिल की सारी बातें शेयर करती हुई कहेगी कि मां ने पापा से साथ इतना गलत किया फिर भी उनके दिल में मॉम के लिए साफ्ट कार्नर है. आलिया, रिया को कहेगी उसने कैसे देख लिया. जिस पर रिया हैरान रह जाएगी. वहीं, रेस्तरां के बाहर बेंच पर बैठी हुई प्रज्ञा (Sriti Jha), अभी से कहेगी कि घर जाने का समय हो गया है. अब देखना होगा कि क्या प्रज्ञा, अभी को वहीं अकेला छोड़कर चली जाएगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement