Kumkum Bhagya: अभि और प्रज्ञा की शादी देख चौंक जाएगी आलिया, जानें अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

'कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya)' में अभि और प्रज्ञा को वीडियो में फेरे लेते देख आलिया चौंक जाती है. इस बीच, हिटमैन आकर कुमकुम के थाली को हवा में उछाल देता है.जानें अपकमिंग एपोसिड में क्या होगा.

Kumkum Bhagya: अभि और प्रज्ञा की शादी देख चौंक जाएगी आलिया, जानें अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

Kumkum Bhagya: अभि और प्रज्ञा की शादी देख आलिया हुई हैरान

खास बातें

  • कुमकुम भाग्य में हो जाएगी अभि और प्रज्ञा की शादी
  • अभि और प्रज्ञा की शादी देख चौंक जाएगी आलिया
  • जानें अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा
नई दिल्ली:

टेलीविजन के फेमस शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में दिनों काफी हंगामा चल रहा है. जहां एक तरफ प्रज्ञा, अभि से शादी करने के लिए कहती है, तो वहीं, रणवीर किसी भी तरह से प्राची (Mugdha Chapekar) से शादी करने की तैयारी कर रहा है. शो में प्रज्ञा (Sriti Jha) अभि (Shabir Ahluwalia) से कहती है कि अगर उसे लगता है कि तलाक के कागजात सही हैं, तो उसे उससे शादी करनी होगी. वह उससे अपने पति और अपने अधिकारों की मांग करती है. 


वहीं, 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' का अपकमिंग एपिसोड और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है. अगले एपिसोड में अभि, प्रज्ञा से कहता है कि वह चाहता है कि उनका परिवार उन्हें शादी करते हुए देखे. वहीं, आलिया मीरा और अभि की शादी देखना चाहती है, लेकिन अभि और प्रज्ञा को वीडियो में फेरे लेते देख आलिया चौंक जाती है. इस बीच, हिटमैन आकर कुमकुम के थाली को हवा में उछाल देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, सीरियल 'कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya)' टीआरपी की लिस्ट में हमेशा आगे रहता है. सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) स्टारर शो को लेकर फैन्स में भी काफी एक्साइटमेंट रहता है. बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किये गए इस सीरियल को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा आगे, यह जानने के लिए टीवी से पहले इसका प्रीमियर एपिसोड जी5 क्लब पर देखा जा सकता है.