NDTV Khabar

Cute तैमूर ने जीता शाहरुख खान का दिल, अबराम के साथ बनाना चाहते हैं जोड़ी

साल 2017 के खत्म होने और नए साल के आने के मौके पर टीवी पर इनदिनों कई शो देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं में स्टार प्लस पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस इंटरव्यू के लिए आईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Cute तैमूर ने जीता शाहरुख खान का दिल, अबराम के साथ बनाना चाहते हैं जोड़ी

खास बातें

  1. स्टार प्लस पर 'लक्स गोल्डेन डिवाज बातें विद द बादशाह'
  2. शाहरुख खान कर रहे हैं होस्ट
  3. इस शो में पहुंची थी करीना कपूर
नई दिल्ली: साल 2017 के खत्म होने और नए साल के आने के मौके पर टीवी पर इनदिनों कई शो देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं में स्टार प्लस पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस इंटरव्यू के लिए आईं. इस शो का नाम 'लक्स गोल्डेन डिवाज बातें विद द बादशाह' है. मतलब इस शो को होस्ट बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान कर रहे हैं. पिछले हफ्ते फिल्म इंडस्ड्री में बेबो नाम से फेमस करीना कपूर खान इस शो पर पहुंची. यहां कई ऐसी बातें हुईं जोकि शायद अभी तक किसी को भी नहीं पता होगी. शाहरुख ने बेबो से कई ऐसे सवाल पूछा, जिसका जवाब देने में उन्हें सोचना भी पड़ा. वहीं इस शो पर ही शाहरुख ने इच्छा जताई कि जब अबराम और तैमूर बड़े होंगे तो साथ में फिल्म भी करेंगे.

पढ़ें: बॉलीवुड में 25 साल पूरा होने पर शाहरुख खान ने अपनी उम्र को लेकर कही ये बड़ी बात

लक्स द्वारा आयोजित इस शो का मकसद यह है कि जिन भी बॉलीवुड डिवाज ने उनके ऐड के लिए काम किया है. उनके अनुभव व उनकी व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी बातें करना. इसके लिए शो के डायरेक्टर ने होस्ट के रूप में शाहरुख खान को चुना. अभी तक इस के चार एपिसोड आ चुके हैं. चौथे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पहुंची थी. इस दौरान शाहरुख के सवालों का सिलसिला चला. जिसमें किंग खान ने सबसे पहले फैमिली से जुड़ा गेम खेला, कपूर खानदान के कुछ नामों को सिर पर रखा और उनके नाम को करीना को एक्टिंग करके दिखाना था. 
 
shah rukh khan kareena kapoor

शाहरुख ने करीना से सबसे पहला सवाल यह पूछा कि कपूर खानदान में एक्टिंग के लिए लड़कियों को आगे के लिए किसे बात करना पड़ा, जिसके जवाब में करीना ने बताया कि मेरी बड़ी बहन करिश्मा को मेरे पापा (रणधीर कपूर) को समझाना पड़ा. मेरे पिता बहुत ही सपोर्टिव थे और करिश्मा ने स्टार एक्ट्रेस बनकर दिखाया. लेकिन उनके बाद मेरी जिम्मेदारी थी कि मुझे भी बॉलीवुड में एक्टिंग करके प्रूव करना था. 

पढ़ें: जब इस शो में शाहरुख खान ने लगाया 'हर हर महादेव' का जयकारा

किंग खान ने अगला सवाल पूछा कि शुरुआत की फिल्में फ्लॉप होने के पीछे क्या कारण था, जो भी रोल मिलता था उसे कर लेती थी या फिर चुनती थी. इसपर बेबो ने कहा कि मेरे अंदर एक्टिंग की इतनी भूख थी, अलग-अलग तरह के रोल करना चाहती थी. जब 'चमेली' फिल्म साइन की थी कि तो मैं सिर्फ 21 साल की थी. इस पर कई लोगों ने कहा कि तुम इस किरदार के लिए तैयार नहीं हो,  लेकिन मेरा जवाब था कि मैं प्रूव करूंगी और मैं परफॉर्म कर सकती हूं. 

टिप्पणियां
VIDEO: मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने खोले दिल के राज

शो के आखिरी में शाहरुख ने बेबो यानी करीना कपूर से यह इच्छा जताई कि जब मेरा बेटा अबराम और तैमूर बड़े होंगे तो साथ में एक फिल्म करेंगे. जिसपर करीना ने सहमति जताते हुए कहा कि बिल्कुल दोनों बड़े होने पर साथ काम करेंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement