NDTV Khabar

सारा खान से पाकिस्‍तानी इमिग्रेशन अधिकारी बोला, 'जब माहिरा खान को तकलीफ हुई तो आप...'

सारा ने कहा, 'मेरे प्रोड्यूसर मेरा काफी ख्याल रखते हैं क्योंकि धारावाहिक में मैं इकलौती भारतीय हूं. भारतीय होने के कारण मुझे ज्यादा सम्मान मिलता है.' लेकिन सारा का पाकिस्‍तानी एयरपोर्ट पर अनुभव अच्‍छा नहीं रहा.

180 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा खान से पाकिस्‍तानी इमिग्रेशन अधिकारी बोला, 'जब माहिरा खान को तकलीफ हुई तो आप...'

खास बातें

  1. पाकिस्‍तानी टीवी शो में नजर आएंगी टीवी एक्‍ट्रेस सारा खान
  2. सारा खान को इमिग्रेशन अधिकारी ने दी एयरपोर्ट पर परेशान करने की धमकी
  3. सीरिलय 'बिदाई', 'ससुराल सिमर का' जैसे शो में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्‍ली: भारतीय टीवी का जानामाना चेहरा रही एक्‍ट्रेस सारा खान इन दिनों पाकिस्‍तान के एक सीरिलय में नजर आने वाली हैं. पाकिस्‍तानी टीवी शो 'बेखुदी' में नजर आ चुकी सारा का नया टीवी शो 'लेकिन' जल्‍द ही शुरू होने वाला है. इस सीरियल की शूटिंग के लिए सारा खान पाकिस्‍तान में थीं. पाकिस्‍तान में अपने रहने के अनुभव के बारे में बात करते हुए सारा खान ने खुलासा किया है कि वहां के एक इमिग्रेशन अधिकारी ने उन्‍हें माहिरा खान को हुई परेशानियों का हवाला देते हुए कहा कि माहिरा खान को भारत में मुश्किलें हुई तो हम आपको आसानी से कैसे जाने दें. दरअसल माहिरा खान पाकिस्‍तान की टॉप एक्‍ट्रेस हैं और शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में मुख्‍य किरदार करते हुए नजर आ चुकी हैं.

सारा खान ने पिंकविला को दिए अपने इंटरव्‍यू में बताया, 'मुझे काम में कोई तनाव या दिक्कत नहीं हुई. आप जानते हैं कि मेरे प्रोड्यूसर मेरा काफी ख्याल रखते हैं क्योंकि धारावाहिक में मैं इकलौती भारतीय हूं. भारतीय होने के कारण मुझे ज्यादा सम्मान मिलता है.' लेकिन सारा का पाकिस्‍तानी एयरपोर्ट पर अनुभव अच्‍छा नहीं रहा. सारा ने बताया , 'जब मैं पाकिस्‍तान एयरपोर्ट के इमिग्रेशन काउंटर पर पहुंची तो एक अधिकारी ने कहा, 'आप सारा खान हैं, भारतीय एक्‍ट्रेस. जब माहिरा खान को भारत में आसानी से नहीं जाने दिया गया और उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट से वापस भेज दिया गया तो हम आपको आसानी से क्यों जाने दें?'
 
 

Laikin Starting from today Hope u guys r not missing it Only on aplus #ssarakhan #pakshow

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on


सारा ने कहा कि यह अकेली ऐसी घटना है पाकिस्‍तान की जिसने उन्‍हें थोड़ा परेशान किया. इसके अलावा पाकिस्‍तान में उनका अनुभव काफी अच्‍छा रहा. सारा ने कहा कि मैं वहां 6-7 महीने शूटिंग कर रही थी और यह मेरा वहां पर दूसरा सीरियल है. मेरे पहले शो को वहां काफी प्‍यार मिला है और वहा टीआरपी में वहां नंबर 1 पर रहा है.

सारा खान ने इस इंटरव्‍यू में बताया कि पाकिस्तानी बॉलीवुड को बहुत प्यार करते हैं. पाकिस्तानी धारावाहिक में काम करने पर सारा ने कहा, 'मैं बचपन से पाकिस्तान देखना चाहती थी. मैंने अक्सर इसके बारे में सुना था इसलिए इसकी तहजीब देखना चाहती थी. वहां जाने के बाद मुझे पता चला कि उनकी तहजीब भी बहुत खूबसूरत है. उनका टीवी कंटेट बहुत अच्छा और खूबसूरत है.'

सारा खान टीवी एक्‍ट्रेस हैं और उन्‍होंने सीरियल 'बिदाई' से अपने इंडस्‍ट्री के सफर की शुरुआत की थी. वह 'बात हमारी पक्‍की है', 'राम मिलायी जोड़ी', 'पुर्नविवाह', 'ससुराल सिमर का' जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं. सारा खान प्रसिद्ध रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 4 में भी नजर आ चुकी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement