NDTV Khabar

ब्रेक-अप की अफवाहों पर मोहित रैना और मौनी रॉय ने तोड़ी चुप्‍पी

देवों के देव महादेव के स्‍टार कपल मौनी रॉय और मोहित रैना कभी अपने रिलेशनश‍िप तो कभी ब्रेक अप की अफवाहों को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ब्रेक-अप की अफवाहों पर मोहित रैना और मौनी रॉय ने तोड़ी चुप्‍पी

मोहित रैना और मौनी रॉय

खास बातें

  1. मोहित और मौनी सीरियल 'देवों के देव महादेव' में पर्दे पर द‍िखाई द‍िए थे
  2. कभी ब्रेक-अप की ख़बरें आती हैं तो कभी पैच-अप की
  3. दोनों अपने र‍िलेशनश‍िप पर कभी कुछ नहीं कहते
नई द‍िल्‍ली : देवों के देव महादेव के स्‍टार कपल मौनी रॉय और मोहित रैना कभी अपने रिलेशनश‍िप तो कभी ब्रेक-अप की अफवाहों को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते हैं. कुछ दिनों पहले इस बात को लेकर अफवाहें जोरों पर थी कि दोनों ने ब्रेक-अप कर लिया है. दरअसल, दोनों अपने  हर सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म से एक-दूसरे को अनफॉलो कर चुके हैं. तभी से कहा जा रहा था कि दोनों या तो ब्रेक-अप कर चुके हैं या उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं है. 

तस्वीरों में दिखा मौनी रॉय का स्टनिंग अंदाज
 
 

They're so cute together @imouniroy @merainna #mouniroy #mohitraina

A post shared by Official Mouni Roy FC (@mouniroylovers) on


अगर ख़बरों की मानें तो अब इस तथाकथ‍ित कपल ने इन सब पर पहली बार अपनी चुप्‍पी तोड़ी है. एक अख़बार को दिए इंटरव्‍यू में मोहित ने कहा है, 'मैं पहले भी कभी अपनी रियल लाइफ के बारे में बात नहीं करता था और अब भी इसी चीज पर कायम रहना चाहता हूं. प्‍लीज किसी की प्राइवेसी की रिसपक्‍ट कीजिए. इस तरह की गैर-जरूरी अफवाहों से हमारी क्रेडिबिलिटी को नुकसान पहुंचता है.' 

मौनी रॉय की ताजा ग्लैमरस तस्वीरें

साफ है कि मोहित ने मौनी के साथ न तो ब्रेक-अप की बात कुबुली और न ही र‍िलेशनश‍िप को लेकर ही कुछ कहा, जिसका मतलब है कि दोनों के बीच अब भी कुछ है. वहीं, मौनी ने मोहित के साथ रिलेशनश‍िप पर बातचीत करने के बजाए अपने काम पर बात करना बेहतर समझा. 'मुझे सच में नहीं पता कि कौन इस तरह की बकवास खबरें बनाता है. मुझे पूरा यकीन है कि कुछ लोग मुझसे बहुत नफरत करते हैं. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि तब तक इंतजार कीजिए जब तक कि फिल्‍म रिलीज नहीं हो जाती. इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा बनकर मैं बहुत खुश हूं.'

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का फर्स्ट लुक रिलीज
 
 

#mohitraina #Mounyroy

A post shared by @dikshyapandeya on


आपको बता दें कि मौनी जल्‍द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म 'गोल्‍ड' में नजर आएंगी. बहरहाल, साफ है कि मौनी और मोहित दोनों ही अफवाहों पर ज्‍यादा बात नहीं करना चाहते हैं.  हम तो बस यही दुआ करते हैं कि इन दोनों की खूबसूरत जोड़ी बनी रहे.

VIDEO


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement