गुलाब का फूल हाथ में लिए खुद को आईने में निहार रही थीं Natasa Stankovic तो क्रिकेटर के.एल. राहुल बोले- बाद में थैंक्स कह देना...

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Padnya) की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लगातार फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. उनकी फोटो पर के.एल. राहुल (KL Rahul) ने कमेंट किया है.

गुलाब का फूल हाथ में लिए खुद को आईने में निहार रही थीं Natasa Stankovic तो क्रिकेटर के.एल. राहुल बोले- बाद में थैंक्स कह देना...

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) की फोटो पर के.एल. राहुल (KL Rahul) ने किया कमेंट

खास बातें

  • क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी हैं नताशा
  • शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटो
  • क्रिकेटर के.एल. राहुल का यूं आया कमेंट
नई दिल्ली :

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Padnya) की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लगातार फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने पति हार्दिक पंड्या और बेटे अगस्त्य के साथ वैकेशंस की फोटो शेयर की थीं और उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. अब नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वह हाथ में लाल गुलाब लिए नजर आ रही हैं. नताशा के हाथ में लाल गुलाब है और वह खुद को आईने में निहार रही हैं. लेकिन मजेदार यह कि भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के.एल. राहुल (KL Rahul) ने इस पर मजेदार कमेंट भी किया है. 

Pakistan Super League ने Pawri गर्ल का नया वीडियो किया शेयर, बोलीं- ये मैं हूं, ये स्टेडियम है...

'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar ने 'घेसला' सॉन्ग से मचाई धूम, Video का यूट्यूब पर धमाल

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर गुलाब के इमोजी के साथ शेयर किया था. इस फोटो में वह गुलाब लिए नजर आईं. क्रिकेटर के.एल. राहुल (KL Rahul) ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप मुझे बाद में थैंक कह सकती हैं...' इस तरह उनके इस कमेंट पर भी फैन्स के खब रिएक्शन आ रहे हैं. इस फोटो को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

मोहेना कुमार सिंह ने मनीषा कोइराला के 'कहना ही क्या' पर यूं किया डांस, यूट्यूब पर Video 9 लाख के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' (Satyagrah) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. नताशा ने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और 'नच बलिए' जैसे रियलिटी शो से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने 'डीजे वाले' बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. नताशा स्तांकोविक ने 2020 में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी.