टीवी की इच्छाधारी नागिन ने समुद्र किनारे कराया फोटोशूट तो को-स्टार्स का यूं आया कमेंट- देखें Photo

'नागिन (Naagin)' में निया शर्मा (Nia Sharma) और जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) इच्छाधारी नागिनों के किरदार निभा रही हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है.

टीवी की इच्छाधारी नागिन ने समुद्र किनारे कराया फोटोशूट तो को-स्टार्स का यूं आया कमेंट- देखें Photo

निया शर्मा को फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा ने करवाया फोटोशूट
  • नए साल के मौके पर किया रिलीज
  • नागिन में आ रही हैं नजर
नई दिल्ली:

टीवी शो 'नागिन (Naagin)' इन दिनों खूब धूम मचा रहा है और इच्छाधारी नागों की यह जंग फैन्स को खूब पसंद भी आ रही है. 'नागिन (Naagin)' में निया शर्मा (Nia Sharma) और जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) इच्छाधारी नागिनों के किरदार निभा रही हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और उनके वीडियो और फोटो खूब पसंद की जाती है. निया शर्मा ने नए साल (Happy New Year 2020) के आगमन पर अपनी बिकिनी  में फोटो शेयर की हैं और उन्होंने नए साल का गोल भी बता दिया है.

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ लिखा है, 'पोर्ट्रेट मोड आपकी चिंताओं और दुश्मनों को भी धुंधला कर देता है! #2020Goals'निया शर्मा की फोटो को जहां उनके फैन्स पसंद कर रहे हैं वहीं उनके को-स्टार इस पर जबरदस्त कमेंट भी कर रहे हैं. उनकी को-स्टार रेहाना पंडित ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बस एक ही चीज, बहुत हार्ड बहुत हार्ड.' टीवी एक्टर विनीत रैना ने इस फोटो पर कमेंट लिखा है, 'ग्लोबल वार्मिंग निया शर्मा.' इस तरह निया शर्मा की इस फोटो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसे एक लाख से ज्यादा बार देखा भी जा चुका है. 

निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. यही नहीं, निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट है. बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...