NDTV Khabar

'निमकी मुखिया' में इस भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री, 'उतरन' में कर चुकी हैं दमदार एक्टिंग

भोजपुरी अभिनेत्री नीलिमा सिंह अब टीवी शो 'निमकी मुखिया' में अनारो देवी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इससे पहले अनारो देवी की भूमिका अभिनेत्री गरिमा सिंह निभा रही थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'निमकी मुखिया' में इस भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री, 'उतरन' में कर चुकी हैं दमदार एक्टिंग

'निमकी मुखिया' में अनाराे देवी के किरदार में दिखेंगी निलिमा सिंह

खास बातें

  1. 'निमकी मुखिया' में भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री
  2. अनारो देवी का निभाएंगी रोल
  3. 'उतरन' में कर चुकी है काम
नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेत्री नीलिमा सिंह अब टीवी शो 'निमकी मुखिया' में अनारो देवी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इससे पहले अनारो देवी की भूमिका अभिनेत्री गरिमा सिंह निभा रही थीं. नीलिमा ने कहा, "गरिमा सिंह एक अच्छी कलाकार है. मैं अनारो देवी की भूमिका निभा रही हूं, जिसे पहले गरिमा निभा रही थीं. मैं उनके स्तर पर पूरी तरह से पहुंचने व दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश करूंगी." इस भूमिका की तैयारी के लिए उन्होंने अनारो की भूमिका वाले गरिमा के एपिसोड को देखा है. उन्होंने कहा, "मैंने भाव व देह भाषा को अपनाने की कोशिश की है. इसके अलावा मैं अपना बेहतरीन करने की कोशिश करूंगी. मेरे लिए उच्चारण कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि मैं खुद बिहार से हूं."

सुनील ग्रोवर बने 'रिंकू भाभी', 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार...' गाने से उड़ाए थे होश- Video फिर वायरल

अपने एक्टिंग से टीवी के दर्शकों पर राज करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस नीलिमा सिंह ने पहले भी 'उतरन' और 'बेगूसराय' धारावाहिक में काम किया है. इस बार वह निगेटिव किरदार निभाने जा रहे हैं और अनारो देवी के रोल को हूबहू करना उनके लिए कोई मुश्किल की बात नहीं होगी.

देखिए उनकी एक्टिंग की एक झलक-


हाल ही में दादी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का 62 साल की उम्र में निधन हो गया था. रीता भादुड़ी ने 70 से 90 के दशक में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. 'सावन को आने दो (1979)' और 'राजा (1995)' समेत 70 से ज्यादा फिल्मों में उन्होंने अहम किरदार निभाया.

अभिनेत्री रीता भादुड़ी का 62 वर्ष की उम्र में निधन, 'निमकी मुखिया' में निभा रही थीं दादी का किरदार

वह टीवी इंडस्ट्री में काफी चर्चित रहीं और 30 से ज्यादा सीरियल से जुड़ीं. 'साराभाई वर्सेज साराभाई', 'एक नई पहचान', 'कुमकुम', 'अमानत' जैसे टीवी शोज में उन्होंने मां या दादी मां का किरदार निभाया. स्टार भारत के शो 'निमकी मुखिया' में रीता इन दिनों इमरती देवी का कैरेक्टर प्ले कर रही थीं.

गोकुलधाम सोसाइटी में खौफ का साया, दरवाजे पर खून से लिखा- 'चले जाओ...'; देखें Video

टिप्पणियां
रीता भादुड़ी का जन्म 4 नवंबर, 1955 को लखनऊ में हुआ था. साल 1968 से वह फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय रहीं. अपने पांच दशक के करियर में रीता 'कभी हां कभी ना', 'क्या कहना', 'दिल विल प्यार व्यार' और 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने गुजराती फिल्मों में भी काम किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement