Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शहनाज गिल के स्वयंवर में पहुंचा यह अनोखा दूल्हा, पैराग्लाइडिंग वीडियो से हो चुका है पॉपुलर- देखें Video

'बिग बॅास 13' (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है. शो के खत्म होने के बाद चैनल एक नया शो लेकर आ रहा है जिसका नाम है 'मुझसे शादी करोगे'. इस शो में बिग बॅास 13 के प्रतिभागी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शहनाज गिल के स्वयंवर में पहुंचा यह अनोखा दूल्हा, पैराग्लाइडिंग वीडियो से हो चुका है पॉपुलर- देखें Video

शहनाज गिल से शादी करने आया अनोखा दूल्हा

खास बातें

  1. आज से शुरू हो रहा है शो
  2. 'मुझसे शादी करोगे' है नाम
  3. पहुंचेंगे बहुत ही अनोखे दूल्हे
नई दिल्ली:

'बिग बॅास 13' (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है. शो के खत्म होने के बाद चैनल एक नया शो लेकर आ रहा है जिसका नाम है 'मुझसे शादी करोगे'. इस शो में बिग बॅास 13 के प्रतिभागी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आएंगे. चैनल के आधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर शो 'मुझसे शादी करोगे' का नया टीजर आया है. इस टीजर में मनीष पॅाल (Manish Paul) शो को होस्ट करते दिख रहे हैं. वहीं शहनाज गिल अपने कुछ दूल्हों से मिलते नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल कह रही हैं ' जैसे बिग बॅास चाहते हैं होता है, वैसे ही इस शो में शहनाज गिल चाहती हैं होगा'.

वीडियो में मनीष पॅाल ने शहनाज गिल से सवाल किया "इस घर में कितने लड़के आने चाहिए?" इस बात का जवाब देते हुए शहनाज गिल ने कहा, ' मुझे लगता है 20 या 25. फिल्हाल इस प्रोमो में दो दूल्हे को दिखाया गया है. दोनों में से एक लड़के को शहनाज गिल अपना दोस्त बता रही हैं. वहीं खूब वायरल होने वाले पैराग्लाइडिंग वीडियो में दिखे विपिन साहू भी शहनाज गिल के दूल्हा बने दिख रहे हैं. विपिन साहू का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मनाली में पैराग्लाइडिंग कर रहे थे, और जमकर गालियां निकाल रहे थे, और उन्हें खूब डर लग रहा था. विपिन साहू, शहनाज गिल के लिए केक और फूलों का गुलदस्ता लेकर आए हैं. आखिरी में शहनाज गिल विपिन साहू से पूछती हैं, 'आप मेरे इशारे पर घूमोगे क्या?' आखिरकार हुआ भी ऐसा ही, विपिन साहू शो में गोल-गोल घूमते नजर आए.


टिप्पणियां

बता दें कि इस शो में शहनाज गिल के साथ उनके भाई शहबाज गिल भी नजर आएंगे. शहनाज गिल अपने भाई शहबाज गिल के साथ मिलकर अपना दूल्हा ढ़ुंढ़ेंगी. चैनल से जुड़े खबरों की मानें तो शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) भी दिख सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई मनीष पॅाल को शहनाज गिल के लिए दूल्हा ढ़ुंढ़ने में मदद करते दिखाई देंगे.  
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम, ट्वीट कर दी जानकारी

Advertisement