पारस छाबड़ा लॉकडाउन के बीच मम्मी के साथ खरीदने निकले सब्जियां, थैला पकड़े आए नजर- Photo Viral

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी मम्मी के साथ सब्जी खरीदते नजर आ रहे हैं.

पारस छाबड़ा लॉकडाउन के बीच मम्मी के साथ खरीदने निकले सब्जियां, थैला पकड़े आए नजर- Photo Viral

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) मम्मी के साथ खरीदने निकले सब्जियां

खास बातें

  • पारस छाबड़ा मम्मी के साथ खरीदने निकले सब्जियां
  • मुंह पर रुमाल बांधे नजर आए बिग बॉस कंटेस्टेंट
  • पारस छाबड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच जहां हर कोई अपने-अपने घरों में कैद नजर आ रहा है तो वहीं हाल ही में 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी मम्मी के साथ सब्जी खरीदते नजर आ रहे हैं. फोटो में पारस छाबड़ा की मम्मी सब्जियां खरीदती दिख रही हैं तों वहीं बिग बॉस कंटेस्टेंट थैला पकड़े नजर आ रहे हैं. पारस छाबड़ा और उनकी मम्मी की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की इस फोटो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. फोटो में बिग बॉस कंटेस्टेंट ब्लैक टीशर्ट और लोअर में दिखाई दे रहे हैं. उनकी मम्मी पीच कलर के सूट में नजर आ रही हैं. फोटो में पारस छाबड़ा अपने चेहरे पर रुमाल बांधे दिख रहे हैं, साथ ही उन्होंने ब्लैक गोगल्स भी लगाया है जिससे उन्हें पहचानना किसी के लिए भी मुश्किल है. इसके साथ ही पारस छाबड़ा की मम्मी भी मास्क लगाए नजर आ रही हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) हाल ही में विवादों में घिर गए थे. दरअसल, उनकी डिजाइनर्स ने उनपर पैसे न देने का आरोप लगाया था. हाल ही में बिग बॉस के कंटेस्टेंट मुझसे शादी करोगे में भी नजर आए, जहां उन्हें अपने लिए दूल्हन ढूंढनी थी. बिग बॉस से पहले पारस छाबड़ा स्पलिट्सविला के विजेता भी रह चुके हैं, साथ ही उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. बिग बॉस 13 में पारस अपनी और माहिरा की दोस्ती के लिए भी खूब जाने जाते थे.